scriptघरवालों से अलग रह रही थी नर्सिंग की छात्रा, जब घरवालों को मिली सूचना तो मच गया कोहराम | Nursing student commited suicide by hangging | Patrika News

घरवालों से अलग रह रही थी नर्सिंग की छात्रा, जब घरवालों को मिली सूचना तो मच गया कोहराम

locationमुरादाबादPublished: Aug 23, 2019 03:48:36 pm

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

संभल की रहने वाली थी छात्रा
शहर के प्राइवेट संस्थान से कर रही थी पढ़ाई
पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा

suicide_anm_student.jpg

Student Suicide

मुरादाबाद: शहर के पाकबड़ा थाना क्षेत्र में गुरूवार रात निजी संस्थान की नर्सिंग छात्रा ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा संभल की रहने वाली थी और यहां किराए पर कमरा लेकर रह रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर शव निकाला। वहीँ घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल सका है। उधर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वेस्ट यूपी के इस जिले में अब पैदा होंगी गन्ने की नयी प्रजातियां

परिजनों का बुरा हाल

फांसी लगाकर जान देने वाली छात्रा किरण पुत्री अरविंद सिंह जनपद संभल के हयातनगर की रहने वाली थी। वह यहां सत्या इंस्टिट्यूट से एएनएम का कोर्स कर रही थी। बताया गया कि छात्रा किराए के मकान में रहती थी। बीती रात उसने किराए के मकान में ही फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना मिलने पर पाकबड़ा थानाध्यक्ष नीरज शर्मा फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर छात्रा के शव को फांसी के फंदे से उतारा। सूचना पाकर संभल से छात्रा के परिवार वाले भी पाकबड़ा पहुंचे। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष पाकबड़ा नीरज शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। घटना के कारणों जांच पड़ताल की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो