scriptमेले में बोर्ड पर लिखा था कि लड़की बन जाएगी नागिन, जब अंदर जाकर देखा तो पुलिस के भी उड़ गए होश | Obscene dance by bar girls in during ramlila festival | Patrika News

मेले में बोर्ड पर लिखा था कि लड़की बन जाएगी नागिन, जब अंदर जाकर देखा तो पुलिस के भी उड़ गए होश

locationमुरादाबादPublished: Oct 17, 2018 11:11:00 am

Submitted by:

jai prakash

उस समय यहां हडकंप मच गया ,जबकि बाहर बोर्ड लगा था कि लड़की देखते ही देखते बन जायेगी नागिन।

moradabad

मेले में बोर्ड पर लिखा था कि लड़की बन जाएगी नागिन, जब अंदर जाकर देखा तो पुलिस के भी उड़ गए होश

मुरादाबाद: शहर के मझोला थाना क्षेत्र में इन दिनों रामलीला मैदान लाइनपार में रामलीला मंचन और सांस्कृतिक मेले का आयोजन किया जा रहा है। लेकिन मंगलवार रात उस समय यहां हडकंप मच गया जब मेले में लगे नागिन डांस के शो में बार बालाओं के अश्लील ठुमके लगाए जा रहे थे। जबकि बाहर बोर्ड लगा था कि लड़की देखते ही देखते बन जायेगी नागिन। जिस कारण बड़ी उत्सुकता में लोग मेले के इस पंडाल में पहुंचने लगे। लेकिन थोड़ी देर बाद ही लोगों को माजरा समझ आ गया। अंदर लोग नोट उछाल रहे थे और बार बालाओं के अश्लील ठुमके जारी थे। किसी ने ये वीडियो बनाकर एसएसपी मीडिया सेल पर डाल दिया। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने इसे बंद करवा दिया और संचालक के खिलाफ मुकदमा लिख कार्यवाही शुरू कर दी है।

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, इस पिस्टल से नहीं चली थी गोलियां

 

वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

यहां बता दें कि श्री रामलीला कमेटी लाइनपार द्वारा हर साल रामलीला मंचन का आयोजन किया जाता है। इस बार भी रामलीला के साथ मेले में कई प्रकार के मनोरंजक कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। उन्हीं में से हरीश ठेकेदार द्वारा मेले में नागिन डांस और आदमी को गायब करने का बाहर बोर्ड लगाकर अंदर अश्लील खेल खेला जा रहा है। यही नहीं लोगों को आकर्षित करने के लिए बीच बीच मे डांस का पर्दा हटाया जा रहा है। जिससे मेले में परिवार के साथ गए लोगों व महिलाओं को शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है। जिस पर लोगों ने आपत्ति भी जताई।

Big Breaking: मुंह से गोली चलाने वाले दरोगा को यूपी पुलिस देगी इनाम, जानिए क्यों

पुलिस ने लिया एक्शन

इंस्पेक्टर मझोला विकास सक्सेना के मुताबिक सूचना पर पहुंची पुलिस ने अश्लील डांस रुकवा दिया और संचालक के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। वहीँ इस मामले पर अब रामलीला कमेटी को जबाब देते नहीं बन रहा है। क्यूंकि आस्था और संस्कृति से जुड़े इस आयोजन में इस तरह की छूट क्यों दी गयी।

Diwali 2018: इस दिवाली की रात अगर इन दस में से कोई एक भी उपाय कर लिया तो बदल जाएगी किस्मत

सवालों के घेरे में आयोजक

वहीँ लोग ये भी सवाल उठा रहे हैं कि मेले में पुलिस की भी ड्यूटी थी,बावजूद इसके जब लोगों ने शिकायत तब पुलिस का ध्यान गया। फ़िलहाल डांस पार्टी बंद करवा दी गयी है,साथ ही पुलिस ने मेले के आयोजकों को भी हिदायत दी है कि ये सब दोबारा न हो।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो