इलियास खान को एक बीड़ी ने पहुंचा दिया था मौत के करीब, जानिए क्या है पूरा मामला

Highlights

  • 70 फीसदी शरीर गया झुलस
  • बीड़ी पीते-पीते आ गयी थी नींद
  • परिजनों का भी बुरा हाल

मुरादाबाद: बहजोई थाना क्षेत्र में उस समय हडकंप मच गया, जब बीड़ी पीना एक बुजुर्ग को भारी पड़ गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

अयोध्या फैसला आने के बाद सड़क पर उतरे डीएम और एसएसपी, पुलिसकर्मियों की थपथपाई पीठ- देखें वीडियो

ऐसे झुलसे

बहजोई थाना क्षेत्र के गांव मिर्जापुर निवासी 75 वर्षीय इलियास खान खेती-बाड़ी करते हैं। इलियास खान बीड़ी पीने के शौकीन है। शनिवार की शाम उनकी पत्नी सलमा व परिवार के अन्य लोग शादी में शामिल होने रिश्तेदारी में गए थे। घर पर इलियास खान अकेले थे। खाना खाने के बाद वह बिस्तर में लेट कर बीड़ी पीने लगे। इस दौरान उन्हें नींद आ गई और जल्दी ही बीड़ी बिस्तर में ही गिर गई। धीरे धीरे बिस्तर में आग लग गई। आग की तपिश से इलियास खान की आंख खुली मगर तब तक आग ने बिस्तर को पूरी तरह चपेट में ले लिया था। इलियास खान की चीख सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और किसी तरह बिस्तर में लगी आग बुझाकर इलियास खान को बचाया। मगर तब तक इलियास खान करीब 70 फ़ीसदी झुलस चुके थे।

UP की तीर्थ नगरी में मेले का शुभारंभ, श्रद्धालुओं के लिए किए गए खास इंतजाम

हालत नाजुक

सूचना पाकर इलियास खान के परिजन भी तत्काल घर पहुंच गए और झुलसे इलियास खान को लेकर आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती कर के उपचार शुरू कर दिया है। जिला अस्पताल में भर्ती इलियास खान की पत्नी सलमान ने बताया कि परिवार के सभी लोग शादी में गए हुए थे घटना की जानकारी मिलते ही वह तत्काल घर पहुंची और जोर से पति को अस्पताल में भर्ती कराया।

 

 

jai prakash
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned