बाथरूम में नहा रही थी युवती, सिरफिरे आशिक ने किया ये काम

आरोपी युवक लंबे समय से युवती पर शादी का दबाव बना रहा था

By: sandeep tomar

Published: 10 Dec 2016, 04:35 PM IST

मुरादाबाद: शहर के मझोला थाना क्षेत्र में एकतरफा प्यार में पागल युवक ने युवती को आग लगा दी. पीड़ित युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरु कर दी है. वहीं युवती की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

नहाते हुए लगाई आग

मझोला थाना क्षेत्र के मंडी समिति के पीछे रहने वाला महावीर राजगिरी का काम करता है, उसकी बेटी पूनम कटघर के स्कूल में पढ़ती है. आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला शिवदत्त पिछले काफी समय से उनकी बेटी को छेड़ता था शादी का दबाव बना रहा था. शनिवार सुबह जब महावीर काम पर गया हुआ था और उसकी पत्नी घर के काम में व्यस्त थी. उनकी बेटी घर के बाहर बने बाथरूम में नहा रही थी तभी आरोपी शिवदत्त ने युवती पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी.

जल्द पकड़ा जाएगा आरोपी


चीख पुकार सुन मां बाहर आई और पडोसी भी आ गए. तब तक आरोपी युवक वहां से फरार हो गया. परिजन पीड़िता को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां हालत नाजुक होने की वजह से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया। एएसपी डॉक्टर यशवीर सिंह मयफोर्स घटना स्थल पर पहुंचे और फिर अस्पताल पहुंचकर पीड़ित परिवार से पूछताछ की. पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
sandeep tomar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned