scriptVIDEO: रात में बिना सोये गठबंधन के कार्यकर्ता स्ट्रांग रूम के बाहर डटे | Opposition workers duty at out of strang room for evm security | Patrika News

VIDEO: रात में बिना सोये गठबंधन के कार्यकर्ता स्ट्रांग रूम के बाहर डटे

locationमुरादाबादPublished: May 22, 2019 10:12:22 am

Submitted by:

jai prakash

– कई जगह बदलने व् छेड़छाड़ के आरोप विपक्षी पार्टियों और नेताओं ने लगाये।
-कार्यकर्ता पूरी-पूरी रात जागकर पहरा दे रहे हैं

moradabad

VIDEO: रात में बिना जागे गठबंधन के कार्यकर्ता स्ट्रांग रूम के बाहर डटे

मुरादाबाद: आम लोकसभा के नतीजे आने में अब 24 घंटे का ही वक्त बचा है, वहीँ इससे दो दिन पहले देश भर में स्ट्रांग रूम में रखी ईवीएम को लेकर काफी बवाल हो गया। कई जगह बदलने व् छेड़छाड़ के आरोप विपक्षी पार्टियों और नेताओं ने लगाये। कई जगह से वीडियो भी जारी हुए। लेकी चुनाव आयोग ने इन सभी खबरों को भ्रामक बताया। वहीँ इन सबके बीच विपक्षी पार्टियों को विश्वास नहीं है। जिसको लेकर उनके कार्यकर्ता पूरी-पूरी रात जागकर पहरा दे रहे हैं। कुछ यही नजारा मुरादाबाद में भी मंडी समिति परिसर में दिखा जहां ईवीएम रखी हुई हैं।

VIDEO: इस अश्लील गाने को बजाने से मना करने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

इस दिन से तैनात
कार्यकर्ताओं ने बताया कि में मतदान के दिन से यहीं तैनात हैं, ताकि कोई गड़बड़ी न हो। रात में बिना जागे पार्टी कार्यकर्ता पहरा दे रहे हैं। यही नहीं स्ट्रांग रूम की निगरानी के लिए विपक्षी पार्टियों ने कार्यकर्ताओं की फ़ौज के साथ स्थानीय मुखबिर भी लगा दिए हैं। जिनमें मंडी परिसर के सब्जी-खोखे वाले भी शामिल हैं। जो पल- पल की सूचना दे रहे हैं।
चोरों ने यूपी के इस बड़े थाने को बनाया निशाना, दो लग्‍जरी कारों समेत लाखों का सामान ले गए

ये है वजह
उधर मुरादाबाद लोकसभा सीट से गठबंधन उम्मीदवार डॉ एसटी हसन ने बताया कि हमने चुनाव के अगले दिन से निगरानी बढाई है। उन्हें सरकारी मशीनरी पर विशवास नहीं है। इसलिए ये कदम उठाना पड़ा। उनके मुताबिक अब जब तक 23 तारीख को मतगणना शुरू नहीं हो जाती तब तक निगरानी नहीं हटेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो