एंटी रोमियो फेल,पुलिस कर्मी की बेटी को मदद के लिए डीजीपी को करना पड़ा ट्वीट

एंटी रोमियो फेल,पुलिस कर्मी की बेटी को मदद के लिए डीजीपी को करना पड़ा ट्वीट

Jai Prakash | Updated: 14 Jun 2019, 04:13:38 PM (IST) Moradabad, Moradabad, Uttar Pradesh, India

-पीड़िता ने खुद डीजीपी को ट्वीट क़िया।

-पीएसी कर्मी की बेटी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

-शिकायत पर हरकत में आई पुलिस ।

मुरादाबाद: भाजपा ने उत्तर प्रदेश में सरकार बनने से पहले प्रदेश की जनता से वादा किया था कि वो उत्तर प्रदेश में सरकार बनने के बाद महिलाओ और बेटियों की पूरी तरहां सुरक्षा करेंगे और एंटी रोमियो टीम का गठन करेंगे। सरकार बनते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एंटी रोमियो टीम भी बनाई लेकिन वो टीम बस कुछ ही दिन काम कर पाई और उसके बाद सिर्फ खानापूर्ति के नाम पर स्कूल कॉलेज के आगे गुज़र रहे लोगों की तलाशी लेकर उसके फोटो मीडिया सेल व सोशल साइट तक ही पोस्ट करने तक ही उनका मकसद पूरा हो गया । लेकिन बावजूद इसके छात्राओं लड़कियों से छेड़छाड़ लगातार जारी है। जी हां ऐसा ही मामला शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पीएसी कैम्पस का है। यहां पीएसी कर्मी की बेटी ने पड़ोस के ही युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पुलिस भी तब हरकत में आई जब पीड़िता ने खुद डीजीपी को ट्वीट क़िया। उससे पहले पुलिस टालमटोल कर रही थी,जबकि पीड़िता पुलिस कर्मी की ही बेटी थी।

Fathers Day 2019: पापा के चेहरे पर Smile लाने के लिए काफी हैं ये Message, Quotes, अपने Hero को कराएं स्पेशल फील

 

ये है मामला
छात्रा के साथ पीएसी 9 वीं बटालियन में तैनात पी ए सी कर्मी के पुत्र राहुल सिंह ने पडोस में रहने वाली छात्रा के साथ छेड़छाड़ की, इतना ही नहीं आरोपी राहुल ने छात्रा को अपने घर में खींच कर उसके साथ अश्लीलता भी की। छात्रा ने इसकी शिकायत पुलिस में की तो मुरादाबाद की थाना सिविल लाइंस पुलिस ने छात्रा की कोई मदद नहीं की। कारण था कि आरोपी युवक का पिता पीएसी में तैनात है। छात्रा ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री को ट्वीट के माध्यम से भी की। लेकिन तब भी मुरादाबाद पुलिस ने इस घटना पर कोई कार्यवाही नहीं की, हद तो तब हो गई जब छात्रा की माँ ने बताया मुरादाबाद पुलिस ने इस मामले में समझौता कराने के लिए छात्रा के ही बड़े भाई को थाने में बैठा लिया और उन पर समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा है। थाने में बैठे छात्रा के भाई की वीडियो छात्रा की माँ ने दी है। जो मोबाईल फ़ोन से बनाई गई है । फ़िलहाल छात्रा ने मुरादाबाद पुलिस से इन्साफ की उम्मीद छोड़कर उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री और डी जी पी उत्तर प्रदेश को अपना शिकायती पत्र ट्विट कर इन्साफ की गुहार लगाई है अब देखना यह है की छात्रा की क्या मदद होती है।

पत्नी पर था शक, इसलिए चार बच्चों को कैंची से गोद डाला था,हैवान पिता की कहानी सुन रोंगटे हो जाएंगे खड़े

 

जल्द होगी गिरफ्तारी
डीजीपी से ट्वीटर पर शिकायत पर हरकत में आई पुलिस ने मामला दर्ज कार्यवाही शुरू कर दी है। सीओ सिविल लाइन राजेश कुमार ने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned