scriptPatrika News Bulletin@9 AM: नोएडा का मिथक तोड़ने फिर पहुंच रहे सीएम योगी, वेस्ट यूपी की बड़ी खबरें पढ़ें एक क्लिक में | Patrika news bulletin big news latest news in hindi | Patrika News

Patrika News Bulletin@9 AM: नोएडा का मिथक तोड़ने फिर पहुंच रहे सीएम योगी, वेस्ट यूपी की बड़ी खबरें पढ़ें एक क्लिक में

locationमुरादाबादPublished: Jun 14, 2019 09:02:08 am

Submitted by:

jai prakash

-सीएम एक बार फिर शुक्रवार को नोएडा में दस्तक देने जा रहे हैं।
-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योगासनों की सीरीज शुरू की है।
-सरकार ने (Craft Beer) को अनुमति दे दी है।
-भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया।
-कर्मचारी के ऊपर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसे घायल कर दिया।

saharanpur news

patrika news

मुरादाबाद: लोकसभा चुनावों में बड़ी जीत के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार फिर नोएडा पहुंच रहे हैं। जिसमें वे शुक्रवार को समीक्षा बैठक करेंगे। सीएम के आने की खबर के बाद अधिकारीयों की बेचैनी बढ़ गयी है। वहीँ अब बीयर पीने के शौकीनों के लिए अच्छी खबर है अब सरकार ने क्राफ्ट बीयर की अनुमति दे दी है। उधर देवबंद में गन्ना किसानों ने बकाया मूल्य को लेकर एसडीएम कार्यालय का घेराव किया, गाजियाबाद में बीएसए कार्यालय में एक कर्मचारी को चाकुओं से गोद दिया गया। वहीँ योग दिवस को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा एक वीडियो जारी किया गया है। पढ़िए पूरी खबरें विस्तार से।

noida

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर आने पर सीएम की कुर्सी जाने का मिथक तोड़ने के बाद लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत दर्ज करने के बाद एक बार फिर शुक्रवार को नोएडा में दस्तक देने जा रहे हैं। वे यहां नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना अथॉरिटी के अफसरों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। इसकी जानकारी मिलते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। सीएम के आने की खबर के बाद जहां एक तरफ प्रशासनिक अधिकारी सीएम के आगमन की तैयारियों में जुट गये हैं। वहीं, दूसरी तरफ प्राधिकरण अधिकारी बैठक को लेकर कामकाज में जुट गए है।

नोएडा से जुड़े मिथक तोड़कर लोकसभा में बड़ी जीत दर्ज करने के बाद सीएम योगी करेंगे यब बड़ा काम

 

 

नोएडा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योगा को बढ़ावा देने व लोगों को स्वास्थ्य रखने के लिए योगासनों की सीरीज शुरू की है। इसके लिए पीएम मोदी के ट्वीटर अकाउंट से हर दिन एक अलग योगासन का एनिमेटेड वीडियो ट्वीट किया जाता है। इसमें क्रिया देखकर कोई भी सही प्रकार से योगासन कर सकें। इस सीरिज में गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने अधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से पाचन तंत्र सही रखने के लिए वज्रासन का एनिमेटेड वीडियो ट्वीट किया गया है।

International Yoga Day 2019: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेहतर पाचन तंत्र बनाने के लिए बताया यह याेगासन- देखें वीडियो

नोएडा: इन दिनों पड़ रही भीषण गर्मी में बीयर की दुकानों पर लंबी-लंबी कतार देखने को मिल जाएगी। इस सबके बीच बीयर (Beer) प्रे्मियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। दरअसल, प्रदेश सरकार ने नोएडा समेत उत्तर प्रदेश में क्राफ्ट बीयर (Craft Beer) को अनुमति दे दी है। जिसके बाद अब ये किसी भी रिसॉर्ट या पब में माइक्रो-ब्रूअरीज (micro beverages) खोले जा सकेंगे। जिसमें लोगों को क्राफ्ट बीयर परोसी (craft beer bar) जा सकेगी।

बीयर पीने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, Craft Beer परोसने को सरकार से मिली हरी झंडी

देवबंद: गन्ना बकाया भुगतान समेत विभिन्न मांगों को लेकर भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम कार्यालय पर गुरुवार को प्रदर्शन किया। इस दौरान इन किसानों ने चीनी मिल मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। किसानों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार और शासन ने किसानों का बकाया गन्ना भुगतान नहीं कराया तो नागल और देवबंद क्षेत्र के किसान राजस्व वसूली बंद करते हुए उग्र आंदोलन करेंगे।

भारतीय किसान यूनियान के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम कार्यालय पर किया प्रदर्शन

गाजियाबा: थाना कवि नगर इलाके में स्थित एबीएसए के कार्यालय में अचानक उस वक्त भगदड़ मच गई। जब करीब आधा दर्जन लोगों ने एबीएसए कार्यालय में समन्वयक पद पर तैनात एक कर्मचारी के ऊपर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद ये सभी आसानी से मौके से फरार हो गए । इसकी सूचना आनन-फानन में मौजूद लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालत में पड़े समन्वयक कर्मचारी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है । फिलहाल शुरुआती जांच में मामला पुरानी रंजिश से जोड़ा जा रहा है । उधर पुलिस का दावा है कि जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो