scriptPatrika Bulletin@9AM: पत्रकार पिटाई प्रकरण में प्रेस काउंसिल की टीम पहुंची शामली, इसके अलावा वेस्ट यूपी की बड़ी खबरें पढ़िए सिर्फ एक क्लिक में | Patrika news bulletin laets news and west up big news hindi | Patrika News

Patrika Bulletin@9AM: पत्रकार पिटाई प्रकरण में प्रेस काउंसिल की टीम पहुंची शामली, इसके अलावा वेस्ट यूपी की बड़ी खबरें पढ़िए सिर्फ एक क्लिक में

locationमुरादाबादPublished: Jun 16, 2019 09:30:02 am

Submitted by:

jai prakash

-महिला व एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
-युवक और युवती का शव मिलने का मामला प्रकाश में आया है।
-प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया ने भी सख्त रुख अपना लिया है।
-मोबाइल एटीएम वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
-नोएडा से नैनीताल जाने के लिए कैब बुक की थी।

moradabad

डूब प्रभावितों को करनी पड़ती है 15 किलोमीटर की दौड़

मुरादाबाद: वेस्ट यूपी में बीट 24 घंटे में कई बड़ी खबरें सामने आयीं हैं। इसमें मुजफ्फरनगर में ट्रैक्टर ट्राली के एक्सीडेंट में दो की मौत और 15 लोग घायल हुए हैं, वहीँ देवबंद में नेशनल हाइवे पर युवक-युवती का शव मिलने से सनसनी मच गयी है।शामली पत्रकार पिटाई प्रकरण में प्रेस काउंसिल ऑफ़ इंडिया की टीम ने पहुंचकर बयान दर्ज किये हैं,तो उधर मेरठ में केन्द्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने मोबाइल एटीएम बैन को झंडी दिखाकर रवाना किया और मुरादाबाद पुलिस ने ऐसे गैंग का खुलासा किया है जो ओला कैब लूटकर शराब की तस्करी करता था।

 

muzffarnagar

श्रधालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलती, दो की मौत 15 घायल
मुजफ्फरनगर: थाना मंसूरपुर क्षेत्र के nh-58 पर शनिवार को दिन निकलते ही हुए एक भीषण सड़क हादसे हुआ। इस हादसे में महिला व एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बच्चों समेत 15 से अधिक लोग घायल हो गए। ये सभी तीर्थ नगरी शुक्रताल से गंगा स्नान कर ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर वापस लौट रहे थे। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। वहीं, मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

तीर्थ नगरी शुक्रताल से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर—ट्रॉली में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 की मौत, 15 से अधिक घायल

deoband

युवक-युवती का शव नेशनल हाइवे पर मिलने से मची सनसनी
देवबंद:राष्ट्रीय राजमार्ग-59 पर गांव साखन कला के निकट एक युवक और युवती का शव मिलने का मामला प्रकाश में आया है। दरअसल, शुक्रवार देर रात एक बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक और एक युवती की किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू की। जांच के बाद पता चला कि युवक-युवती एक-दूसरे से प्रेम करते थे और दोनों घर से भाग रहे थे।

हाईवे पर संदिग्ध अवस्था में मिले प्रेमी युगल के शव, परिजनों ने लगाया हत्या कर शव फेंकने का आरोप

 

shamli

प्रेस काउंसिल ऑफ़ इंडिया की टीम ने शामली प्रकरण में दर्ज किये बयान
शामली: जीआरपी के इंस्पेक्टर और कांस्टेबलों को हाथों टीवी चैनल के पत्रकार अमित शर्मा की पिटाई करण पर प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया ने भी सख्त रुख अपना लिया है। इस मामले की जांच के लिए शनिवार को प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया की टीम जांच के लिए शामली पहुंची। इस टीम में 2 सदस्य शामिल हैं। प्रेस काउंसिल की टीम के सदस्यों ने एक-एकरकर बंद कमरे में पत्रकारों के बयान दर्ज किए।

 

 

meerut

जनरल वीके सिंह ने मोबाइल एटीएम बैन को दिखाई झंडी
मेरठ: जनरल वीके सिंह ने कहा कि देश के डिजिटाइजेशन होने से भ्रष्टाचार पर लगाम लगेगी। उन्होंने मोबाइल एटीएम वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने कहा कि इससे गांव की जनता को फायदा होगा। उन्होंने कहा कि एटीएम मोबाइल बैंक से जनता को खासकर ग्रामीण इलाके की जनता को काफी फायदा होगा। क्योंकि यह वैन हर जगह जाएगी और कोई भी कस्टमर आसानी से अपना ट्रांजेक्शन कर सकता है। यह मेरठ की पहली एटीएम मोबाइल वैन है जिसकी शुरुआत जिला सहकारी बैंक ने की है।

वीके सिंह ने यहां माेबाइल एटीएम वैन की शुरू, इन लोगों को होगा फायदा, देखें वीडियो

 

moradabad

Ola Cab लूटकर करना चाहते थे ये वारदात, पुलिस के एक्शन से हुआ प्लान फेल

मुरादाबाद : जनपद की ठाकुरद्वारा पुलिस ने ओला कैब के लुटेरों के गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने नोएडा से नैनीताल जाने के लिए कैब बुक की थी। लेकिन ठाकुरद्वारा क्षेत्र में कैब ड्राईवर को तमंचे के बल पर बंधक बनाकर फेंक आरोपी कैब लेकर फरार हो गए थे। जिसका मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी थी। जिस पर उसने घटना में संलिप्त एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि कैब अमरोहा पुलिस के पास लावारिस में कब्जे में है। पुलिस के मुताबिक ये लूटी गयी कैब से शराब की तस्करी करना चाहते थे। लेकिन इससे पहले इनके मंसूबे पूरे होते। उससे पहले ही पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जल्द ही बाकि दो आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो