scriptPCS(J) RESULT 2018: पूर्व विधायक के बेटे ने भी लहराया परचम, दूसरे प्रयास में मिली सफलता | PCSJ RESULT 2018 umas jahid select junior division judge | Patrika News

PCS(J) RESULT 2018: पूर्व विधायक के बेटे ने भी लहराया परचम, दूसरे प्रयास में मिली सफलता

locationमुरादाबादPublished: Jul 21, 2019 06:56:28 am

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

उमस जाहिद के पिता विधायक रहे हैं
अलीगढ़ यूनिवर्सिटी से की एलएलबी
दूसरे प्रयास में मिली सफलता

moradabad

PCS(J) RESULT 2018: पूर्व विधायक के बेटे ने भी लहराया परचम, दूसरे प्रयास में मिली सफलता

मुरादाबाद: PCS(J) 2018 का रिजल्ट शनिवार शाम घोषित हो गया, जिसमें 610 पदों पर जूनियर डिवीजन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन किया गया है। इस परीक्षा में महानगर से सटे कसबे पाकबाड़ा के उमस जाहिद ने भी सफलता हासिल की है। उमस के पिता जाहिद हुसैन विधायक रह चुके हैं। उन्होंने अपने दूसरे प्रयास में ये सफलता हासिल की है। रिजल्ट आने के बाद पूरे घर में जश्न का माहौल है।

बड़ी खबर: सिपाहियों की हत्या कर फरार होने वाले ढाई लाख के एक इनामी को अमरोहा पुलिस ने मुठभेड़ में किया ढेर
दूसरे प्रयास में मिली सफलता
उमस ने बताया कि उन्होंने शुरूआती पढ़ाई शहर के विल्सोनिया इंटर कॉलेज से की है। यहां से बारहवीं के बाद अलीगढ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से एलएलबी की। इसके बाद PCS(J) के लिए दिल्ली में रहकर पढ़ाई की। पहले प्रयास में सफलता नहीं मिली। लेकिन 2018 में दी परीक्षा में दूसरे प्रयास में सफलता मिल गयी। इस कामयाबी के लिए उन्हें पूरे परिवार का सपोर्ट मिला था। और जब रिजल्ट आया तो घर में ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा।

VIDEO: मस्जिद में इमाम के पद को लेकर दो पक्षों में हो गयी फायरिंग

ये भी हुए सफल
उमस के अलावा मुरादाबाद के श्वेतांक चौहान, रुपाली सिंह,मयंक सिंह और हेमेन्द्र सिंह ने भी PCS(J) में सेलेक्शन लेकर शहर का नाम रोशन किया है। ये सभी अलग- अलग पृष्ठभूमि से हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो