scriptMoradabad Rain: मुरादाबाद में बारिश से लोगों को मिली राहत, तापमान में दर्ज की गई गिरावट | People got relief from rain in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad Rain: मुरादाबाद में बारिश से लोगों को मिली राहत, तापमान में दर्ज की गई गिरावट

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद मंडल में हुई बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। इससे लोगों को गर्मी से राहत मिली है। मौसम विभाग के मुताबिक चौबीस घंटे के भीतर जोरदार बारिश की संभावना है।

मुरादाबादJun 24, 2024 / 02:14 pm

Mohd Danish

People got relief from rain in Moradabad

Moradabad Rain Today

Moradabad Rain Today: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सोमवार सुबह हल्की हवाएं चलने से मौसम में बदलाव नजर आया। इससे लोगों को भारी उमस से राहत मिली। दोपहर होने के साथ ही झमाझम बारिश हुई। इससे हाईवे समेत अन्य जगहों पर यातायात थम गया। मुरादाबाद में हुई बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली है।
बारिश के चलते बीच-बीच में हो रही उमस की वजह से परेशान शहरवासियों को गर्मी से राहत मिली है। हालांकि मौसम विभाग का पूर्वानुमान भी हल्की बारिश का था, लेकिन शहर के एक छोर पर ही रिमझिम बारिश हुई।
यह भी पढ़ें

फेमस यूट्यूबर और रेप के आरोपी अब्दुल्ला पठान पर कुंदरकी पुलिस मेहरबान, FIR के बाद भी नहीं हुई गिरफ्तारी

सोमवार को हुई बारिश से अधिकतम तापमान के साथ न्यूनतम तापमान में भी गिरावट आएगी और गर्मी से भी राहत मिलेगी। मानसून सक्रिय होने के लिए सप्ताह में चार दिन लगातार बारिश होना आवश्यक है। यह 28 से 29 जून तक सक्रिय होने की संभावना है।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad Rain: मुरादाबाद में बारिश से लोगों को मिली राहत, तापमान में दर्ज की गई गिरावट

ट्रेंडिंग वीडियो