पालतू कुत्तों ने मालकिन पर ही कर दिया जानलेवा हमला,ऐसे बची जान,हालत नाजुक

महिला की चीख पुकार सुन किसी तरह परिजनों और पड़ोसियों ने महिला को बचाया

By: jai prakash

Published: 03 Mar 2019, 09:42 PM IST

मुरादाबाद: शहर के मुगलपुरा थाना क्षेत्र में आज दोपहर उस समय हडकंप मच गया। जब उसके ही पालतू कुत्तों ने उस वक्त उस पर हमला कर दिया जब वह छत पर कपडे सुखाने गयी थी। महिला की चीख पुकार सुन किसी तरह परिजनों और पड़ोसियों ने महिला को बचाया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। डाक्टरों ने एंटी रेबीज के साथ ही सीरम भी दिया है। ताकि महिला को इन्फेक्शन न फैले ।

प्रेमिका संग होटल में ठहरे युवक की हो गई ऐसी हालत, खबर बाहर आते ही मच गया हड़कंप

कपड़े सुखाने गयी थी
महानगर के मुगलपुरा थाना क्षेत्र लाल बाग में रहने वाली नीलम पत्नी शिवलाल का कहना है कि उसकी जेठानी आशा और बेटी ज्योति ने घर में लगभग 5-6 कुत्ते पाल रखे हैं। महिला नीलम का कहना है कि आज दोपहर में वह छत पर कपड़े डालने गई तो उन कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया और बुरी तरह काट कर नीलम को लहूलुहान कर दिया। महिला नीलम की चीख पुकार सुन परिजनों ने किसी तरह के कुत्तो के चंगुल से उसे बचाया और आनन फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल ले आये।

VIDEO: पहले घर से बाहर बुलाया,फिर युवक की चाकुओं से गोदकर कर दी हत्या, वजह कर देगी हैरान
हालत नाजुक
इमरजेंसी के डाक्टरों ने बताया कि कुत्तों ने शरीर के हिस्सों में बुरी तरह काटा है। फ़िलहाल उसे भर्ती कर लिया गया है। उधर अचानक पालतू कुत्तों ने क्यों इस तरह हमला किया ये चिंताजनक है। क्यूंकि ये कुत्ते अब किसी और को भी काट सकते हैं।

jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned