scriptहोटल में महिला से रेप, आरोपी ने नकली नोट चलाने का बनाया दवाब, इनकार पर फोटो कर दिए वायरल | Photo viral after rape in haridwar hotel | Patrika News

होटल में महिला से रेप, आरोपी ने नकली नोट चलाने का बनाया दवाब, इनकार पर फोटो कर दिए वायरल

locationमुरादाबादPublished: Apr 08, 2019 10:29:38 am

Submitted by:

jai prakash

-महिला का मोबाइल नंबर लेकर संपर्क करना शुरू कर दिया
-आठ दिनों तक साथ रखकर बलात्कार किया
-अश्लील फोटो वायरल कर दिए।

moradabad

होटल में महिला से रेप, आरोपी ने नकली नोट चलाने का बनाया दबाब, इनकार पर फोटो कर दिए वायरल

मुरादाबाद: शहर के मझोला थाना क्षेत्र में एक महिला ने युवक पर हरिद्वार के होटल में ले जाकर रेप करने और अश्लील फोटो-वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। यही नहीं महिला से नकली नोट चलाने को भी कहा और ऐसा न करने पर उसके फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी दी। एसएसपी ने मामला दर्ज कर कार्यवाही के आदेश महिला थाना पुलिस को दिए हैं। महिला का पति से विवाद चल रहा है।

VIDEO: यहां आचार संहिता को लेकर गंभीर नहीं अधिकारी, नगर निगम की दुकानें मोदी के पोस्टरों से रंग दीं

ऐसे आई झांसे में

जानकारी के मुताबिक मझोला थाना क्षेत्र के लाइनपार निवासी महिला की शादी चार साल पहले कांठ के युवक से हुई थी। उत्पीड़न किए जाने पर महिला ने पति के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ का मुकदमा दर्ज कराया था। बचने के लिए पति की तरफ से भी प्रापर्टी विवाद का मुकदमा कराया। पैरवी के लिए महिला ने लाइनपार में रहने वाले अधिवक्ता को नियुक्त किया। अधिवक्ता ने महिला की जमानत करा दी है। तभी से अधिवक्ता के बेटे ने महिला का मोबाइल नंबर लेकर संपर्क करना शुरू कर दिया। महिला एक बच्चे की मां है। अधिवक्ता के बेटे ने उसे बच्चे का पालन पोषण करने का झांसा दिया। अपने साथ उसे हरिद्वार के एक होटल में ले गया, वहां आठ दिनों तक साथ रखकर बलात्कार किया। अश्लील फोटो भी खींच लिए। इसके बाद आरोपी फोटो दिखाकर मझोला और सिविल लाइन में दुष्कर्म करता रहा। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। यही नहीं उसने दोस्तों को अश्लील फोटो वायरल कर दिए।

देवबंद में गठबंधन की रैली के मंच से मायावती ने मुस्लिमाें से मांगे वाेट, चुनाव आयाेग ने तलब की रिपाेर्ट

नकली नोट चलाने को कहा

यही नहीं महिला ने एसएसपी को बताया कि अधिवक्ता का बेटा नकली नोट का अवैध कारोबार करता है। कई बार मार्केट में नकली नोट चलाने का दबाव भी बनाया था।

पीएम मोदी के खिलाफ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बोला अब तक का सबसे बड़ा हमला

होगी कार्यवाई

एसएसपी जे रविन्द्र गौड़ ने बताया कि महिला की शिकायत दर्ज कर ली गयी है। और पुलिस से जल्द कार्यवाई को कहा गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो