scriptआंबेडकर बहाने मोदी ने दलित मतों पर लगाया जोर,मंच आते ही बोले जय भीम | Pm modi speech in railly starting with jay bheem | Patrika News

आंबेडकर बहाने मोदी ने दलित मतों पर लगाया जोर,मंच आते ही बोले जय भीम

locationमुरादाबादPublished: Apr 14, 2019 06:34:32 pm

Submitted by:

jai prakash

-मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित किया
-अंबेडकर के जन्मदिन को ध्यान में रखते हुए उनकी तस्वीर बीच मे लगाई गई

moradabad

आंबेडकर बहाने मोदी ने दलित मतों पर लगाया जोर,मंच आते ही बोले जय भीम

मुरादाबाद: लोकसभा चुनाव में अब सभी सियासी दलों ने दूसरे और तीसरे चरण के लिए प्रचार तेज कर दिया है। जिसमें आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित किया। मुरादाबाद के साथ ही इस रैली सम्भल और रामपुर लोकसभा के उम्मीदवारों के साथ कार्यकर्ता पहुंचे। वहीं सपा बसपा गठबंधन के की काट के लिए भाजपा ने दलित मतों को रिझाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसका नजारा आज मंच की रैली में लगे मुख्य पोस्टर में दिखा। इसमें आज बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के जन्मदिन को ध्यान में रखते हुए उनकी तस्वीर बीच मे लगाई गई। जबकि अब तक भाजपा की रैलियों में जिक्र तो होता था लेकिन तस्वीर नदारद ही रहती थीं इस बेल्ट में दलित मतों की स्थिति को देखते हुए ही पिछले सप्ताह अमरोहा में हुई रैली में अंबेडकर के साथ ही जगजीवन राम का भी जिक्र किया था।

27की उम्र से शुरू हुआ सिलसिला अब 101 पर पहुंचे, लेकिन कभी मिस नहीं की वोटिंग

ये हैं आंकड़े

यहां बता दें कि मुरादाबाद से भाजपा के कुंवर सर्वेश सिंह मैदान में हैं,उनके मुकाबले सपा बसपा गठबंधन के डॉ एसटी हसन और कांग्रेस से शायर इमरान प्रतापगढ़ी मैदान में हैं। मुरादाबाद में 19 लाख 47 हजार से अधिक मतदाता हैं। इसमें करीब 9 लाख मुस्लिम मतदाता हैं। स्थिति को देखते हुए हुए खुद पीएम मोदी माहौल बनाने आ रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो