script

शामली में पांच मौतों के बाद इस जिले में अवैध शराब ठिकानों पर दिन निकलते ही मारा गया छापा

locationमुरादाबादPublished: Aug 23, 2018 10:30:08 am

Submitted by:

jai prakash

पुलिस आबकारी और रैपिड एक्शन फ़ोर्स की टीम ने आज सुबह तड़के अवैध शराब के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापामार कार्यवाही की।

moradabad

शामली में पांच मौतों के बाद इस जिले में अवैध शराब ठिकानों पर दिन निकलते ही मारा गया छापा

मुरादाबाद: शामली जनपद में अवैध शराब से पांच मौतों के बाद पूरे सूबे में हडकंप मच गया है। जिसके तहत सभी जगह अवैध शराब के ठिकानों पर छापामार कार्यवाही शुरू हो गयी है। इसी तर्ज पर शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की आदर्श नगर कालोनी में पुलिस आबकारी और रैपिड एक्शन फ़ोर्स की टीम ने आज सुबह तड़के अवैध शराब के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापामार कार्यवाही की। टीम ने यहां भारी मात्रा में कच्ची शराब और बनाने की भट्टियां नष्ट की। इस दौरान अवैध शराब कारोबारी वहां से भागने में सफल रहे।

मुन्‍ना बजरंगी को गोली मारने वाले सुनील राठी को इस वजह से फतेहगढ़ जेल से निकाला ब ाहर

भारी मात्रा में अवैध शराब नष्ट

एसपी सिटी अंकित मित्तल और सीओ सिविल लाइन्स अपर्णा गुप्ता ने आबकारी टीम और रैपिड एक्शन फ़ोर्स के साथ आदर्श नगर कालोनी में एक साथ छापा मारा। यहां टीम को कई ठिकानों पर कच्ची शराब बनते हुए मिली। जिन्हें मौके पर ही नष्ट कर दिया गया। इसके अलावा भारी मात्रा में कच्ची शराब बनाने में प्रयोग होने वाले लाहन और भट्टियों को भी नष्ट कर दिया गया। छापेमारी की सूचना के साथ ही यहां से कच्ची शराब बनाने वाले फरार हो गएव इसलिए किसी की गिरफ्तारी की अभी तक सूचना नहीं है। फिर भी सर्च ऑपरेशन जारी है।

Aaj Ka Rashifal 23 August 2018: आज का वृषभ राशिफल, जानें आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा

पुश्तैनी काम है यहां

यहां बता दें कि शहर के अदर्श नगर में बड़े पैमाने पर कच्ची शराब बनाने और बेचने का धंधा होता है। जब भी कोई घटना होती है तो इसी तरह की छापेमार कार्यवाही पुलिस और आबकारी टीमें करती हैं। जबकि ये धंधा पिछले कई दशकों से अनवरत जारी है। बावजूद इसके छापेमारी के बाद ये कारोबार फिर शुरू हो जाता है। इसलिए आबकारी और पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठना लाजिमी है। यही नहीं छापेमारी से पहले ही सबका भाग जाना भी सिर्फ रस्म अदायगी जाहिर करता है।

प्रेमी बोला- हां मैंने ही किया था महिला डॉक्टर पर एसिड अटैक, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

छापेमारी पर उठ रहे सवाल

फ़िलहाल जनपद में आदर्श नगर के साथ कई और जगह भी छापेमार कार्यवाही की जा रही है। जनपद में पिछले साल बिलारी थाना क्षेत्र में अवैध शराब पीने से दो लोगों किन मौत हो गयी थी जबकि कई लोगों की आंखों की रौशनी चली गयी थी।उसके बाद भी इस तरह की कार्यवाही की गयी थी। उसी अंदाज में आज भी कार्यवाही की गयी।

 

ट्रेंडिंग वीडियो