script

Moradabad: महज महंगे मोबाइल के लिए कर डाली लूट, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

locationमुरादाबादPublished: Feb 25, 2020 10:52:55 am

Submitted by:

jai prakash

Highlights-बेटी की शादी कर लौट रहा था व्यापारी -पाकबड़ा में हुई थी उसके साथ लूट -महज महंगे मोबाइल के लिए कर डाली लूट -आरोपी के भाई के पास है काफी सम्पत्ति

loot_khulasa.jpg

मुरादाबाद: शहर के पाकबाड़ा में 21 फरवरी को बेटी की शादी के बाद पिता से हुई लूट का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लूट की रकम भी बरामद की है। आरोपी ने लूट महज महंगे मोबाइल के चलते की थी। जबकि आरोपी के भाई डंपर मालिक है। पुलिस उससे और पूछताछ कर रही है।

Bulandshahr: कुपवाड़ा में तैनात फौजी की पत्‍नी की गोली मारकर हत्‍या, चार साल के मासूम ने खोला हत्‍यारे का राज

ये है मामला
एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि सम्भल असमोली के मालपुर के रहने वाले छिद्दा हुसैन ने 21 फरवरी को सूचना दी कि शाम करीब सात बजे रुपये से भरा बैग अज्ञात व्यक्ति ने तब लूट लिया। उस समय वे बेटी का विवाह संपन्न कराकर पिकअप पर सवार होकर पाकबाड़ा से घर लौट रहे थे। डेढ़ लाख रुपये से भी अधिक की लूट होने का मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने लुटेरे की तलाश शुरू की। घटनास्थल के इर्दगिर्द लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए।

1500 करोड़ रुपये की लागत से सहारनपुर-देहरादून के बीच तैयार हाेगा अनाेखा फोरलेन एलिवेटेड रोड
ये हुआ बरामद
संदिग्ध की पहचान मुहम्मद शुएब निवासी मोमीन नगर पाकबड़ा के रूप में हुई। सोमवार को पुलिस ने मुहम्मद शुएब को विल्सोनिया स्कूल के समीप गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से लोहा व्यापारी का झोला बरामद हुआ। झोले में 41,261 नगद व लोहा व्यापारी के कागजात मिले। वह डायरी भी झोले में मिली, जिसमें लोहा व्यापारी के बेटी की शादी में शिरकत करने वालों का नाम लिखा था।

रिपाेर्ट: सहारनपुर मंडल में सुधर रही स्वास्थ्य सेवाएं, प्रदेश में तीसरे नंबर पर पहुंचा मंडल
इसलिए की लूट
पूछताछ में मुहम्मद शुएब ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ठेके पर खेती करते हैं। बड़ा भाई डंफर मालिक है। तीन डंफर उसके पास हैं। शुएब नशे का आदती है। वह महीनों से मोबाइल फोन खरीदना चाहता था। मंशा पूरी करने के लिए शुएब ने योजना बनाई। इसके तहत वह शहनाई मंडप गया। वहां लोहा कारोबारी पर नजर रखी। निकाह संपन्न होने के बाद लोहा कारोबारी जिस पिकअप में सवार हुआ, उसके पीछे शुएब लटक गया। पिकअप आगे बढ़ते ही शुएब ने लोहा कारोबारी का झोला लूट लिया और रफूचक्कर हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो