Moradabad: लॉकडाउन के बीच में पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब की बड़ी खेप, तीन महिलाएं भी शामिल

Highlights
-गांव के घर में रखी हुई थी शराब
-पिछले दिनों स्कूल बस से पकड़ी गयी थी शराब
-आरोपियों में तीन महिलाएं भी शामिल
-एक मुख्य आरोपी हो गया फरार

By: jai prakash

Published: 05 Apr 2020, 06:05 PM IST

मुरादाबाद: एक तरफ कोरोना महामारी से निपटने के लिए देश भर में 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है। वहीँ इस दौरान भी अवैध शराब के कारोबारी बाज नहीं आ रहे हैं। कुछ ऐसा ही खुलासा जनपद की मूंडापाण्डेय पुलिस ने किया है। जिसमें उनसे गैर राज्य की तस्करी के लिए लायी गयी 42 लाख की शराब पकड़ी। पुलिस ने इसे गाँव में एक घर से बरामद किया। इस दौरान चार लोगों को गिरफ्तार किया है इनमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं। जबकि एक सदस्य फरार हो गया है। पुलिस के मुताबिक ये काफी समय से इस काम में संलिप्त थे।

आज रात 9 बजे केवल लाइट ही बंद करें, अन्य बिजली उपकरण बंद करने पर होगा बड़ा नुकसान!

42 लाख है कीमत
एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मूंडापाण्डेय थाना क्षेत्र में एक घर में भारी मात्रा में गैर राज्य की शराब तस्करी के लिए लायी गयी है, जो रखी हुईं है। पुलिस ने छापा मारकर यहाँ से अरुणाचल प्रदेश और हरियाणा मार्का शराब की 85 पेटी बरामद की हैं। इसकी बाजार कीमत लगभग 42 लाख रुपये है। पुलिस ने यहां से अजय पाल,सुशीला,सोनम और दीपा को गिरफ्तार किया है । जबकि संजीब नामक युवक फरार है,उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

गजब: Coronavirus को मात देने के लिए मरीज देख रहे Ramayan, योग से खुद को बना रहे Mentally फिट

पहले भी पकड़ी गयी थी शराब
यहां बता दें कि पिछले दिनों भी पुलिस ने स्कूल बस से भारी मात्रा में गैर राज्य की शराब बरामद की थी। वहीँ से पुलिस टीमों को सुराग लगा था कि इलाके में और भी लोग इस काम में संलिप्त हैं। फ़िलहाल पुलिस की इस कार्रवाई से पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है।

jai prakash Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned