scriptहत्या के बाद एक महीने से घूम रहा था पुलिस के साथ, फिर एक और की हत्या करने जा रहा था, लेकिन….. | Police arrest murder accused involved in chowkidar murder | Patrika News

हत्या के बाद एक महीने से घूम रहा था पुलिस के साथ, फिर एक और की हत्या करने जा रहा था, लेकिन…..

locationमुरादाबादPublished: Oct 16, 2019 04:19:26 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

15 सितम्बर को हुई थी हत्या
और लोगों को जा रहा था मारने
पुलिस के सामने किया चौंकाने वाला खुलासा

murder_khulasa.jpg

मुरादाबाद: जनपद के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में बीती 15 सितम्बर को गांव के चौकीदार की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गयी थी। जिसका खुलासा आज पुलिस ने कर दिया। पुलिस ने अंकित नामक युवक को चौकीदार की हत्या में गिरफ्तार किया है। उसके मुताबिक मृतक उसके पिता को शराब पिलाकर उनकी जमीन बिकवा रहा था अगर वो ऐसा नहीं करता तो साड़ी जमीन हाथ से निकल जाती।

Aqua Line Metro में इस तारीख को होगी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग, बड़े अभिनेता और अभिनेत्री करेंगे डांस

इसलिए की हत्या

पुलिस के मुताबिक हत्यारोपी अंकित के पिता ओमप्रकाश ने अपनी जमीन किशोरीलाल और अशोक कातिब के कहने पर एवं नशे में पैसे की जरूरतों को पूरा करने के लिए धीरे-धीरे बेच दी थी। यह बात अंकित को बुरी लगी और वह अपने पिता से झगड़ा करने लगा। अंकित को यह अहसास होने लगा कि हमारी जमीन किशोरी लाल और अशोक कातिब ने बिक़वाई है। इसी का बदला लेने के लिए उसने हत्या जैसी संगीन बारदात को अंजाम दे दिया।

उपचुनाव से पहले मोदी सरकार ने इन जिलों के लोगों को दिया बड़ा तोहफा, लाखों लोगों की हुई ‘बल्ले-बल्ले’

और भी हत्या करना चाहता था

यहां बता दें कि आरोपी अंकित नशे का आदि है। इस कारण उसने चौकीदार किशोरी लाल की हत्या को अंजाम दिया। इस घटना के बाद आरोपी दो अन्य लोगो की भी हत्या की साजिश रच रहा था। लेकिन पुलिस ने उसे पहले की आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पत्नी को साजिश के तहत ले गया PG और बेरहमी से कर दी हत्या, फिर किया पुलिस को फोन

घूम रहा था पुलिस के साथ

एस पी देहात उदयशंकर सिंह ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि ये युवक घटना वाले दिन से पुलिस के संपर्क में था और लगातार थाने के चक्कर लगा रहा था। जिससे उस पर किसी को शक न हो। आरोपी युवक को उसके पिता ने गोद लिया था,जिसके बाद वह गलत संगत में पड़ गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो