script

DGP के आने से पहले इस शहर में हो गयी पुलिस-बदमाशों में मुठभेड़, देखें वीडियो

locationमुरादाबादPublished: Sep 19, 2019 11:46:08 am

Submitted by:

jai prakash

Highlights

पुलिस का इनामी बदमाशों के खिलाफ अभियान जारी
कटघर थाना क्षेत्र में देर रात हुई मुठभेड़
पुलिस टीम पर कर दी बदमाशों ने फायरिंग

muthbhedh_new.jpg

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा शातिर बदमाशों को लगातार मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार करने का सिलसिला जारी है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस ऑपरेशन को नाम दिया है ऑपरेशन क्लीन। मुरादाबाद की थाना कटघर पुलिस की टीम रामपुर रोड पर वाहन चेकिंग कर रही थी। अचानक दिल्ली नंबर की एक सीडान कार को जैसे ही चेकिंग के लिए पुलिसकर्मी ने रोकना चाहा। वैसे ही कार चालक ने कार को वापस मोड़ कर रामपुर दिशा में दौड़ा दिया।

petrol diesel price से लोगों को लगा बड़ा झटका, आज इतने बढ़े दाम

पुलिस पर कर दी फायरिंग

पुलिसकर्मियों को उस कार के एक दम वापस मुड़ने पर शक हुआ। पुलिसकर्मी भी उस कार के पीछे अपनी गाड़ी से दौड़ने लगे, पुलिस ने वायरलेस से मैसेज फ्लैश कर घेराबंदी कर भाग रही संदिग्ध कार को दोनों तरफ से घेरने का अनुरोध किया। कार में सवार बदमाशों ने खुद को घिरता देख कार को कच्चे रास्ते पर डाल दिया, थोड़ा आगे जाकर कार झटके लेकर बंद हो गई, कार बंद होने पर उसमें सवार बदमाश कार से उतर कर पैदल ही जंगल की तरफ भागने लगे। पुलिस कर्मी भी उनके पीछे दौड़े, तो बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग कर दी। बदमाशों की तरफ से फायरिंग के बाद पुलिस ने भी आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की, जिसमें गोली लगने से एक बादमश घायल होकर गिर पड़ा और उसके एक साथी भागने में कामयाब हो गया।

VIDEO: देश के इस शहर में खुला उड़ता हुआ रेस्टोरेंट, लोग उठा रहे हवा में लजीज व्यंजनों का लुत्फ

इतना इनाम था

एसपी सिटी अंकित मित्तल ने बताया कि पुलिस ने घायल बदमाश को हिरासत में लेकर जिला अस्पताल मुरादाबाद भेजा। यहां पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि उसका नाम उस्मान है। पुलिस ने जब उसके नाम के आधार पर जांच की तो पता चला कि शातिर बदमाश के ऊपर सरकार ने 25 हज़ार का इनाम रखा है, और एक दर्जन से ज्यादा गंभीर अपराधों में यह शातिर अपराधी काफी समय से फरार चल रहा।

 

ट्रेंडिंग वीडियो