scriptआंख खुलने से पहले ही इस जिले में बदमाशों और पुलिस में हुई मुठभेड़, जिले का नम्बर वन बदमाश धरा,देखें वीडियो | Police arrest two criminal after encounter | Patrika News

आंख खुलने से पहले ही इस जिले में बदमाशों और पुलिस में हुई मुठभेड़, जिले का नम्बर वन बदमाश धरा,देखें वीडियो

locationमुरादाबादPublished: Dec 15, 2018 11:50:57 am

Submitted by:

jai prakash

पार आज सुबह कुन्दरकी थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गयी।

moradabad

आंख खुलने से पहले ही इस जिले में बदमाशों और पुलिस में हुई मुठभेड़, जिले का नम्बर वन बदमाश धरा,देखें वीडियो

मुरादाबाद: जनपद में इनामी बदमाशों के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है। जिसमें पुलिस बदमाशों की धड्पकड़ के साथ ही लागातार अभियान छेड़े हुए है। इसी तर्ज पार आज सुबह कुन्दरकी थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गयी। जिसमें पुलिस के हत्थे जिले का नम्बर वन कुख्यात बदमाश हत्थे चढ़ा है। उसके साथ एक और बदमाश गिरफ्तार हुआ है,जबकि इस मुठभेड़ में बदमाश के साथ ही पुलिस का एक सिपाही भी घायल हुआ है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तड़के होने लगी फायरिंग

सुबह तड़के जिले की कुंदरकी पुलिस को जानकारी मिली थी की कुछ बदमाश खेतो की तरफ छिपे है। जिसके बाद पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली। पुलिस अधिकारियों ने छिपे बैठे 3 बदमाशो को आत्मसमर्पण करने को कहा। लेकिन बदमाशो ने पुलिस फोर्स पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस फोर्स ने भी बदमाशो पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान एक बदमाश भागने में सफल रहा जबकी 1 बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। वही एक अन्य बदमाश को पुलिस ने ग्रिफ्तार कर लिया है। पकड़े गए बदमाश की पहचान मतीन और रहीस नाम के बदमाश के रूप में हुई है। जबकी फरार बदमाश अमजद है। मतीन जिले का नंबर वन कुख्यात बदमाश है। जिसकी गिनती जिले के टॉप बदमाशो में होती है। मतीन पर जिले भर में 53 से ज्यादा मुकदमे दर्ज है। उस पर 25 हजार का इनाम भी मुरादाबाद पुलिस की तरफ से रखा गया है।

 

काफी समय से थी तलाश

एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया कि पुलिस को इन बदमाशों की तलाश काफी समय से थी। लेकिन ये लगातार चकमा देकर बच रहे थे। आज जब पुलिस ने सटीक सूचना पर इनकी घेराबंदी की तो इन्होने पुलिस पर फायरिंग कर दी तो इन्होने पुलिस टीम पर फायिरंग की। जिसमें जबाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी जबकि एक ने आत्मसमर्पण कर दिया। फरार बदमाश को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो