scriptचाचा-भतीजे ने एसएसपी के CUG नम्बर पर लिख भेजा पकिस्तान जिंदाबाद, दोनों गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला | Police arrest uncle and his nephew for massage sending | Patrika News

चाचा-भतीजे ने एसएसपी के CUG नम्बर पर लिख भेजा पकिस्तान जिंदाबाद, दोनों गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

locationमुरादाबादPublished: May 05, 2020 04:34:21 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

विरोधी को फंसाने के लिए भेजे थे मैसेज
एसएसपी के सीयूजी नम्बर पर भेजे आपत्तिजनक मैसेज
पुलिस ने भोजपुर से चाचा-भतीजे को किया गिरफ्तार

मुरादाबाद: अपने विरोधी को फंसाने के लिए चाचा भतीजे ने मिलकर एसएसपी अमित पाठक के सीयूजी नंबर पर पाकिस्तान जिंदाबाद और भारत में पकिस्तान का झंडा फहराने की बात वाला मैसेज कर दिया। जिस पर एसएसपी ने पीआरओ से इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के आदेश दिए। पुलिस ने नम्बर ट्रेस कर भोजपुर थाना क्षेत्र आरोपी चाचा भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है।

Kranti 1857: ब्रिटिश हुकूमत के खिलाफ यहां क्रांतिकारियों की होती थी बैठकें, फिर एक दिन भड़की चिंगारी

ये है मामला

सिविल लाइन थाना प्रभारी निरीक्षक नवल मारवाह ने बताया कि दोनों के खिलाफ राष्ट्रदोह, भावनाओं को भड़काने के अलावा आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। आरोपितों ने अपने वाट्सएप की डीपी पर गांव के ही पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य मुहम्मद फारुख की फोटो लगा रखी थी ताकि वह इस मामले में फंस जाए। एसएसपी के वाट्सएप पर पाकिस्तान जिंदाबाद का मैसेज डालने वाले चाचा-भतीजा ने पूर्व बीडीसी को फंसाने की साजिश रची थी। लेकिन, वह अपने ही बुने जाल में फंसकर हवालात पहुंच गए। प्रभारी निरीक्षक नवल मारवाह ने बताया कि मुहम्मद रफीक और गामा के खिलाफ राष्ट्र द्रोह भावनाओं को भड़काने के अलावा आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। आरोपितों ने अपने वाट्सएप की डीपी पर गांव के ही पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य मुहम्मद फारुख की फोटो लगा रखी थी ताकि वह इस मामले में फंस जाए। लेकिन, छानबीन में खुद के बुने जाल में भी फंस गए हैं। आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई कर दी है।

गजब: भाजपा विधायक के बेटे की फीस के नाम पर मांगी रकम, खुद विधायक भी हैरान

होगी सख्त कार्रवाई
फ़िलहाल एसएसपी को इस तरह का मैसेज भेज और इस हरकत से हर कोई हैरान है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक दोनों पर सख्त कार्रवाई होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो