scriptवाहन चेकिंग के दौरान भाजपा नेता को इंस्पेक्टर ने मारा थप्पड़, भड़के भाजपाई | Police beat bjp youth team worker during two wheeler checking | Patrika News
मुरादाबाद

वाहन चेकिंग के दौरान भाजपा नेता को इंस्पेक्टर ने मारा थप्पड़, भड़के भाजपाई

-भाजपा युवा मोर्चा के एक नेता को थप्पड़ मार दिया।
-इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्यवाही पर अड़ गए।
-पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी।

मुरादाबादJun 26, 2019 / 12:56 pm

jai prakash

moradabad

वाहन चेकिंग के दौरान भाजपा नेता को इंस्पेक्टर ने मारा थप्पड़, भड़के भाजपाई

मुरादाबाद: शहर के मझोला थाने पर मंगलवार रात उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब वाहन चेकिंग के दौरान थाना प्रभारी ने भाजपा युवा मोर्चा के एक नेता को थप्पड़ मार दिया। इसके बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता थाने पहुंचकर हंगामा करने लगे और इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्यवाही पर अड़ गए। सूचना पर कई थानों की फ़ोर्स के साथ सीओ सिविल लाइन राजेश कुमार भी मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे कार्यकर्ताओं को शांत किया और जांच कर कार्यवाही की बात कही। उधर इंस्पेक्टर मझोला ने थप्पड़ की बात से इनकार किया है।

आईकार्ड और कमर में पिस्टल लगाकर क्राइम ब्रांच का बना फर्जी अधिकारी, लेकिन पुलिस ने धर दबोचा


ये है मामला
मझोला काशीराम नगर निवासी शिवम ठाकुर युवा मोर्चा का मंडल उपाध्यक्ष है,उसके मुताबिक मंगलवार शाम को वो लोकोशेड पुल से काशीराम नगर जा रहा था। वहां पर पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान जब उसकी बाइक चेक की गयी तो उसने अपना परिचय दिया, जिस पर सिपाही ने उसे हड़काते हुए इंस्पेक्टर के पास ले गए और उसे थप्पड़ रसीद कर दिया। उसने इसकी जानकारी अन्य पदाधिकारियों को दी। जिसके बाद जिलाध्यक्ष गजेन्द्र चौधरी अन्य पदाधिकारियों के साथ थाने पहुंच गए और इंस्पेक्टर मझोला विकास सक्सेना के खिलाफ कार्यवाई को अड़ गए और हंगामा शुरू कर दिया।

शर्मनाकः मदरसा संचालक ने 12 वर्षीय छात्र से किया कुकर्म, हंगामा

सीओ ने किया शांत
सूचना पर सीओ सिविल लाइन राजेश कुमार मई फ़ोर्स के मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे कार्यकर्ताओं से वार्ता कर उन्हें शांत किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को जांच कर कार्यवाही की बात कही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो