scriptशर्मनाक: खुद सिपाहियों ने फिरौती के लिए किया अपहरण, खुलासे के डर से युवक को छोड़कर भागे, गिरफ्तार | Police constable arrest due to youth kidnaped | Patrika News

शर्मनाक: खुद सिपाहियों ने फिरौती के लिए किया अपहरण, खुलासे के डर से युवक को छोड़कर भागे, गिरफ्तार

locationमुरादाबादPublished: Feb 28, 2020 06:16:48 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights -गुरूवार रात किया था युवक का अपहरण -QRT में तैनात हैं दोनों सिपाही -परिजनों से मांगी थी एक लाख की फिरौती-पुलिस ने साथी समेत दोनों सिपाहियों को गिरफ्तार

apaharn.jpg

मुरादाबाद: एक बार फिर खाकी की करतूत ने खाकी के दामन पर दाग लगाया है। वो भी ऐसा-वैसा नहीं अपहरण कर फिरौती वसूलने का। जी हां पूरा मामला जनपद के भोजपुर थाना क्षेत्र का हैं QRT टीम में तैनात दो सिपाहियों ने एक ग्रामीण के पुत्र का अपहरण कर लिया और परिजनों से एक लाख रूपए की फिरौती मांगी। जिसकी शिकायत उसने तुरंत थाने पर की। जिसमें अपने को घिरता देख दोनों सिपाही युवक को टोल प्लाजा के पास छोड़कर भाग गए, लेकिन दोनों युवक का मोबाइल लूट ले गए। पुलिस ने दोनों के साथ उनके एक साथी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Moradabad: हाई अलर्ट के बीच शांति पूर्वक सम्पन्न हुई जुमा की नमाज, खुद एसएसपी फोर्स के साथ रहे तैनात
ये है पूरा मामला
भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर मजरा निवासी अहसान अली ने आज थाने पर शिकायत दर्ज करवाई कि कल दिनांक 27.02.2020 को समय करीब 19:30 बजे उसके पुत्र मुख्तार अली उर्फ सलमान उर्फ मोटा उम्र करीब 22 वर्ष को थाना भोजपुर में तैनात और वर्तमान में पुलिस लाइन कार्यरत आरक्षी अक्षय उप्पल तथा थाना मूंढापांडे में तैनात और QRT में कार्यरत आरक्षी निखिल एवं निखिल का तहेरा भाई आशीष द्वारा उसके गांव से मारुति रिट्ज कार नंबर DL8CW2599 से अपहरण कर ले गये हैं और मोबाइल फोन के माध्यम से उसके परिजनों से एक लाख रूपए की फिरौती मांगी गई।

इस युवा ने लिखी मोदी की पहली बॉयोग्राफी ‘टर्बुलेंस एंड ट्रंफ द मोदी इयर्स’ बुक, इन अनछूए पहलुओं से पाठक हो सकेंगे रुबरु

टोल प्लाजा पर छोड़कर भागे
फिरौती न मिलने एवं पुलिस के डर से देर रात्रि करीब 02:00 बजे टोल प्लाजा से आगे अपहृत सलमान का मोबाइल छीनकर हाईवे पर छोड़कर भाग गये। अहसान की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। और आज दोनों सिपाहियों के साथ ही उनके साथी आशीष को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से सलमान का मोबाइल और अपहरण में शामिल कार भी बरामद कर ली है।

कारोबारी ने पत्नी और बच्चों की हत्या करने के बाद की सुसाइड, पत्नी को ठहराया जिम्मेदार

होगी सख्त कार्यवाही
इस मामले में एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर दोनों सिपाहियों के साथ ही उनके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है। सम्बन्धित धारा में कार्यवाही की जायेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो