Moradabad: सात दिन पहले सिपाही की हुई थी शादी, गोली मारकर कर ली आत्महत्या

Highlights
-प्रेम विवाह करने से परिजन थे नाराज
-पत्नी के साथ किराए पर रह रहा था मृतक सिपाही
-देशी तमंचे से गोली मारकर कर ली आत्महत्या
-पुलिस ने परिजनों से शुरू की पूछताछ

By: jai prakash

Published: 01 Mar 2020, 05:37 PM IST

मुरादाबाद: शहर के मझोला थाना क्षेत्र में आज उस समय हड़कंप मच गया, जब यहां तैनात एक सिपाही ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक सिपाही ने कुछ दिन पहले ही परिजनों के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह किया था। जिससे उसके परिजन नाराज थे। जिस कारण आज तनाव में आकर सिपाही ने आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही थाना पुलिस के साथ ही एसएसपी अमित पाठक मौके पर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की।

Swine Flu की निगरानी के लिए लखनऊ की टीम ने डाला डेरा, उपचार और व्यवस्थाओं को परखा

2018 बैच का है सिपाही
मृतक सिपाही अंकुर मूल रूप से बुलंदशहर का रहने वाला था। 2018 सिपाही भर्ती परीक्षा में वो यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती हुआ था। इन दिनों उसकी तैनाती मझोला थाना क्षेत्र में थी और वो पत्नी के साथ नया मुरादाबाद में किराए पर रह रहा था। पत्नी के मुताबिक उसकी शादी से अंकुर के परिजन खफा थे और उसे अपनी सम्पत्ति में से बेदखल करने की धमकी दे दी थी। जिस कारण वो इन दिनों काफी तनाव में था। जिसके चलते आज आत्महत्या कर ली।

शामली पहुंचे सीएम योगी बोले- भैया आपने जलाया है तो उसकी भरपाई भी करो

परिजन थे नाराज
सूचना मिलते ही थाना पुलिस के साथ सीओ सिविल लाइन दीपक भूकर और एसएसपी अमित पाठक मौके पर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की। एसएसपी ने बताया कि परिजनों से अभी और पूछताछ की जा रही है। शुरूआती जानकारी में घरवालों से विवाद की वजह सामने आई है।

Show More
jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned