scriptएन एच 24 पर पलटी कार,मदद मांगने की बजाय भाग खड़े हुए कार सवार,पुलिस ने जब अंदर झांका तो उड़ गये होश | Police found illegal meat in damaged car at rampur road | Patrika News

एन एच 24 पर पलटी कार,मदद मांगने की बजाय भाग खड़े हुए कार सवार,पुलिस ने जब अंदर झांका तो उड़ गये होश

locationमुरादाबादPublished: Oct 09, 2018 10:33:54 am

Submitted by:

jai prakash

गाड़ी में सवार लोग किसी की मद्दत लेकर गाड़ी को हटाते लेकिन वह मौके से फरार हो गये। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी

moradabad

एन एच 24 पर पलटी कार,मदद मांगने की बजाय भाग खड़े हुए कार सवार,पुलिस ने जब अंदर झांका तो उड़ गये होश

मुरादाबाद : सोमवार दोपहर मूंडापाण्डेय थाना क्षेत्र में उस समय हडकंप मच गया, जब एक रामपुर रोड पर एक कार अनियंत्रित होकर पलट गयी और डिवाइडर से जा टकराई। उसमें सवार ड्राईवर और एक व्यक्ति मदद मांगने के बजाय एकदम से वहां से कार छोड़ कर भाग खड़े हुए। फौरन ही लोगों ने पुलिस को सूचना दी,जिस पर जब पुलिस ने क्रेन से कार सीधी करवाई तो उसके होश उड़ गए। कार में प्रतिबंधित मीट भरा था। फ़िलहाल पुलिस ने कार में कब्जे को लेकर कार चालक और कार में मिले दो मोबाइल के जरिये आरोपियों की तलाश करना शुरू आकर दी है। अंदेशा जताया जा रहा है कि अब इस तरह की पर्सनल गाड़ियों से अवैध मीट की तस्करी हो रही है।

Shardiya Navratri 2018: व्रत करने के ये फायदे जानकर डाॅक्‍टर भी रह गए हैरान

गाड़ी से हो रही तस्करी

मूंढापांडे थाना क्षेत्र के दलपतपुर के पास एक वेगनआर जिसका नम्बर PB 08 AF 4422 डिवाइडर पर टक्कर लगने के कारण पलट गई। गाड़ी में सवार लोग किसी की मद्दत लेकर गाड़ी को हटाते लेकिन वह मौके से फरार हो गये। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी कि वैगनार गाङी डिवाइडर पर चढ़ने के कारण पलट गई है। जिसमें मीट भरा था आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और मीट से भरी वेगनआर को कब्जे में लेकर दलपतपुर पुलिस चौकी पहुचाया गया। पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो पुलिस को गाड़ी के अंदर से दो स्मार्ट फोन बरामद हुए है। लेकिन अभियुक्त मौके से भागने में कामयाब हो गये।

Navratri 2018: देवी के नौ रूपों की नौ दिनों तक इस रंग के कपड़े पहन कर करें पूजा, होगी हर मनोकामना पूरी

पुलिस जांच में जुटी

मुंडपाण्डे इंस्पेक्टर अजय कुमार गौतम ने बताया कि पुलिस को किसी राहगीर ने फोन कर एक वेगनआर पलटने की सूचना दी थी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुच के गाड़ी को सीधा करवाया जिसमे पीछे की तरफ अवैध मीट रखा हुआ था। गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया है। गाड़ी की तलाशी में दो स्मार्ट फोन मिले है। गाड़ी नम्बर और फोन डिटेल की मदद से पता किया जा रहा है वह लोग कौन थे और अवैध मीट कहा से कहा लेकर जा रहे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो