scriptkanvad Yatra 2019: सावन के पहले सोमवार को लेकर पुलिस अलर्ट, हाइवे से लेकर मंदिरों तक मुस्तैद रहेगी पुलिस | Police high alert for sawan first monday | Patrika News
मुरादाबाद

kanvad Yatra 2019: सावन के पहले सोमवार को लेकर पुलिस अलर्ट, हाइवे से लेकर मंदिरों तक मुस्तैद रहेगी पुलिस

मुख्य बातें

पहले सोमवार को लेकर पुलिस मुस्तैद
मंदिरों और हाइवे पर cctv से निगरानी
सदा वर्दी में भी तैनात रहेंगे पुलिस कर्मी

मुरादाबादJul 21, 2019 / 10:32 pm

jai prakash

moradabad

kanvad Yatra 2019: सावन के पहले सोमवार को लेकर पुलिस अलर्ट, हाइवे से लेकर मंदिरों तक मुस्तैद रहेगी पुलिस

मुरादाबाद: 22 जुलाई को सावन का पहला सोमवार है, जिसको लेकर पूरे मंडल में हाई अलर्ट जारी है। देर रात तक शहर में कांवड़ के जत्थे पहुंच रहे हैं। कांवड़ रूट के सभी थानों को निर्देश दिए गए हैं कि वे मुस्तैद रहें कहीं भी कांवड़ियों को कोई दिक्कत न हो। वहीँ सोमवार को सुबह मंदिरों में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम स्थानीय पुलिस अधिकारीयों ने किये। जिसमें रविवार शाम को एसपी सिटी ने कई स्थानों पर पहुंचकर खुद व्यवस्थाओं को परखा। उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिए कि कहीं कोई लापरवाही न हो।

राम विलास वेदांती का दावा राज्यसभा में भाजपा को बहुमत मिलते ही शुरू हो जाएगा राम मंदिर निर्माण

ऐसी रहेगी व्यवस्था

एसपी सिटी अंकित मित्तल ने बताया कि प्रमुख मंदिरों पर दो-दो पुलिस कर्मियों की तैनाती रहेगी। महिला कांवड़ियों से छेड़छाड़ रोकने के लिए सादा वर्दी में महिला पुलिस कर्मियों की भी तैनाती की व्यवस्था की गई है। कांवड़ मार्ग पर सौ से अधिक सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। जिनके जरिये पूरे रूट को चेक किया जाता रहेगा। वहीँ कंट्रोल में सूचना मिलते ही पांच से दस मिनट में पुलिस पहुंचेगी।

SBI Life Insurance में प्रबंधक ने किया करोड़ों का घोटाला

साफ़-सफाई का विशेष ध्यान

सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस फ़ोर्स ने फ्लैग मार्च भी किया। शहर में सभी शिवालयों पर सुरक्षा के साथ ही नगर निगम की टीम द्वारा साफ़-सफाई के भी विशेष इंतजाम किये गए हैं। इसके अलावा आने-जाने वालों की भीड़ को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने पार्किंग का भी प्लान तैयार किया है।

Home / Moradabad / kanvad Yatra 2019: सावन के पहले सोमवार को लेकर पुलिस अलर्ट, हाइवे से लेकर मंदिरों तक मुस्तैद रहेगी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो