script6 December को लेकर हाई अलर्ट, Ayodhya Verdict जैसा रहेगा सुरक्षा चक्र | Police high alert for six december and police rout march | Patrika News

6 December को लेकर हाई अलर्ट, Ayodhya Verdict जैसा रहेगा सुरक्षा चक्र

locationमुरादाबादPublished: Dec 03, 2019 05:51:57 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

फ़ोर्स के साथ किया पैदल मार्च
लोगों से की शान्ति की अपील
पुलिस को मुस्तैद रहने के दिए निर्देश

6_december.jpg

मुरादाबाद: पिछले महीने अयोध्या में राममंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद अब पुलिस-प्रशासन के लिए छह दिसम्बर भी किसी चुनौती से कम नहीं है। क्यूंकि हिन्दू संगठन इस दिन शौर्य दिवस और मुस्लिम संगठन इसे काला दिवस के रूप में मनाते हैं। महानगर में कानून व्यवस्था को लेकर आज एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने शहर में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में फ़ोर्स के साथ पैदल मार्च किया और स्थानीय लोगों के साथ बैठक कर शांति बनाने में सहयोग की अपील की।

इंजेक्शन और कैप्सूल लेकर जा रहे 2 युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्यों- देखें वीडियो

लोगों से की अपील

अयोध्या के फैसले के तर्ज पर ही महानगर पुलिस ने सभी थाना क्षेत्रों में सुरक्षा प्लान तैयार किया है। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि लोगों से अपील की जा रही है कि किसी अफवाह पर ध्यान बिलकुल न दें। पुलिस प्रशासन का पूर्व की तरह ही सहयोग करें। यही नहीं उन्होंने शहर वासियों से उम्मीद भी जताई कि वे शहर का भाईचारा कायम रखने में सहयोग करेंगे। उन्होंने मुगलपुरा थाने में स्थानीय लोगों के साथ बैठक कर उनकी समस्स्याएं भी सुनीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो