एसिड अटैक: पकड़ा गया फरहीन पर तेजाब डालने वाला अंकल

एसिड अटैक: पकड़ा गया फरहीन पर तेजाब डालने वाला अंकल
acid

sandeep tomar | Publish: Dec, 06 2016 05:53:00 PM (IST) Moradabad, Uttar Pradesh, India

फरहीन पर उसके पिता और अंकल ने घर से दूर लेजा कर तेजाब डाल दिया

बिजनौर। बेटी के प्रेम प्रसंग से गुस्साए पिता ने दोस्त के साथ मिलकर अपनी ही बेटी पर तेजाब डाल दिया था। पीड़िता की गंभीर हालत देखते हुए उसे बिजनौर जिला अस्पताल से दिल्ली रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने तेजाब डालने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि पीड़िता का पिता अभी भी फरार है।

मिली प्यार की सजा

दरअसल फरहीन अपने पड़ोस के रहने वाले एक लड़के से प्यार करती थी और उसी के साथ शादी करना चाहती थी। फरहीन कुछ दिन पहले अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गयी थी। काफी तलाश करने के बाद घर वालों ने दोनों को बरामद कर लिया। आरोप है कि रविवार को फरहीन का बाप फ़रहीन को अपने एक दोस्त के साथ क़त्ल के इरादे से घर से बाहर लेकर आया। देर रात फ़रहीन का बाप ने उस पर तेज़ाब डाला और मौके से फरार हो गया। पीड़ित युवती को सड़क के पास नहर के किनारे रात भर तड़पती रही। फरहीन को सुबह एक एम्बुलेंस के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है। फरहीन ने लड़खड़ाती जबान से पुलिस को बताया कि उसके पिता रईस और उसका साथी नब उसे काशीपुर से लेकर आये थे और उसे कोई नशीली चीज खिला कर बेहोश कर दिया। इसके बाद उसे नहीं पता की उसके साथ क्या हुआ।

एक आरोपी गिरफ्तार


एसपी सिटी एम् एम् बेग ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि कल नजीबाबाद पुलिस को मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने जली युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। वहीं पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए देर रात आरोपियों के घर में दबिश देकर आरोपी पिता रहीस के साथी नबी हसन अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि आरोपी पिता अब भी फरार है। पुलिस जल्द ही आरोपी पिता को भी गिरफ्तार कर लेगी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned