scriptबेटी के साथ करना चाहता था गलत काम, पिता ने उठाया खौफनाक कदम,देखें वीडियो | Police open farman murder mystry in pakbada area | Patrika News

बेटी के साथ करना चाहता था गलत काम, पिता ने उठाया खौफनाक कदम,देखें वीडियो

locationमुरादाबादPublished: Sep 14, 2019 05:22:03 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

9 सितम्बर को मिली थी बॉडी
शराब पिलाकर की हत्या
पहचान छिपाने के लिए बिगाड़ दिया था चेहरा

murder_khulasa.jpg

मुरादाबाद: 9 सितम्बर को पाकबाड़ा थाना क्षेत्र में एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गयी थी। यही नहीं उसकी पहचान छिपाने के लिए उसका चेहरा भी बिगाड़ दिया। आज इस मामले का खुलासा सीओ राजेश कुमार ने किया। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

योगी सरकार को सरकारी शिक्षकों ने दी कड़ी चेतावनी, मांग पूरी नहीं होने पर करेंगे बड़ा आंदोलन, देखें वीडियो

मिला शव

यहां बता दें कि सोमवार को हाईवे पर कस्बा पाकबड़ा स्थित एक खाली प्लाट में फरमान (24)पुत्र वकील निवासी ग्राम चौधरपुर,थाना डिडौली(अमरोहा) का शव मिला था। उसकी चाकू से गोदकर हत्या की गई थी। उसी दिन शाम को उसकी पहचान हो पाई थी। परिवार वालों से छानबीन करने के दौरान पुलिस को मालूम हुआ था कि पाकबड़ा के मुहल्ला गिरजाघर में फरमान के पिता के दोस्त मुंशी शाहिद रहते हैं। वह मूलरूप से सम्भल के थाना असमौली क्षेत्र के मंसूरपुर गांव के रहने वाले हैं। मुंशी शाहिद की पांच बेटियां हैं। फरमान का मुंशी शाहिद के घर आना-जाना था। परिवार वालों ने उन पर हत्या करने का शक भी जताया।

दो बच्चों की मां रात में पड़ोसी को घर बुलाकर कर रही थी ऐसा काम कि तभी आ गए परिजन

ऐसे की हत्या

सीओ राजेश कुमार ने बताया कि फरमान घटना के दिन मुंशी शाहिद के घर आया था। मुंशी शाहिद ने पुलिस को बताया कि वह उनकी बेटियों पर बुरी नजर रखता था। कई बार समझाने पर भी फरमान नहीं माना। जिस पर शाहिद ने उसकी हत्या का प्लान बना लिया। चूंकि मुंशी शाहिद और फरमान दोनों ही शराब पीते थे। वह उसे शराब पिलाने के बहाने से खाली प्लाट की तरफ ले गया। वहां उसने फरमान को शराब पिलाई। उसके नशे में होते ही मुंशी शाहिद शौच के बहाने उसके पास से उठा और पीछे से ईंट उठाकर उसके सिर में मार दी। सिर में ईंट लगते ही फरमान जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद मुंशी ने उस पर चाकू से हमला करके हत्या कर दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो