scriptआंटी कहकर दरवाजा खुलवाया,फिर दो बहनों को उतार दिया मौत के घाट | Police open two old sisters murder | Patrika News

आंटी कहकर दरवाजा खुलवाया,फिर दो बहनों को उतार दिया मौत के घाट

locationमुरादाबादPublished: Dec 06, 2018 08:56:04 pm

Submitted by:

jai prakash

दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक अभी फरार है।

moradabad

आंटी कहकर दरवाजा खुलवाया,फिर दो बहनों को उतार दिया मौत के घाट

मुरादाबाद: शहर के मुगलपुरा थाना क्षेत्र में बीती 30 नवम्बर को दो वृद्ध सगी बहनों की हत्या कर दी गयी थी। दोनों के शव घर के कमरे में बरामद हुए थे। घटना से पूरे शहर में सनसनी फ़ैल गयी थी। परिजनों ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। एसएसपी जे रविन्द्र गौड़ ने आज इस दोहरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया। जिसमें दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक अभी फरार है। पुलिस के मुताबिक दोनों बहनों की हत्या लूट के लिए की गयी थी।

भीम आर्मी ने भरी हुंकार, हनुमान मंदिर पर नहीं देश के इस मुख्य भवन पर कब्जे का सुनाया फरमान

इसलिए की हत्या

पुलिस के मुताबिक दोनों बहनों कुसुम और राजरानी की हत्या अमित गुप्ता जो मृतक बहनों का पडोसी और दो अन्य अरुण दिवाकर और सोनू राना ने मिलकर की थी। इन तीनों के ऊपर कर्जा हो गया था। जिसके चलते इन तीनों ने लूट करने की योजना बनाई। लेकिन दोनों ने उन्हें पहचान लिया तो इन तीनों ने तमंचे के बट से पीट-पीट कर उनकी हत्या कर दी और पहने हुए जेवर व् अन्य समान लूटकर फरार हो गये। आज दोनों लूट का सामन बेचने की फिराक में थे तभी पुलिस ने इन्हें दबोच लिया। जिसमें अमित गुप्ता अभी फरार है।

बुलंदशहर हिंसा के बाद शहीद सुबोध सिंह का स्टिंग आया सामने, हुआ चौंकाने वाला ‘खुलासा’

पुलिस पर उठे थे सवाल

यहां बता दें कि इस तरह आबादी वाली जगह में दो बुजुर्ग महिलाओं की हत्या से पुलिस की सक्रियता पर भी सवाल उठ रहे थे। क्यूंकि शहर और आसपास लगातार वारदात हो रहीं थी।

 

एक फरार

फ़िलहाल पुलिस फरार आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। पुलिस के मुताबिक दोनों ने अपना जुर्म खुद कुबूला है और घटना करने की वजह भी बताई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो