scriptMoradabad: पुलिस ने बच्ची के शव को कब्र से निकलवाकर करवाया पोस्टमार्टम, जानिए क्या है पूरा मामला | Police recover baby girl deadbody for postmartam | Patrika News

Moradabad: पुलिस ने बच्ची के शव को कब्र से निकलवाकर करवाया पोस्टमार्टम, जानिए क्या है पूरा मामला

locationमुरादाबादPublished: Feb 21, 2020 04:05:54 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights -तीन दिन पहले की है घटना -पुलिस को ग्रामीणों ने दी थी सूचना -पुलिस को मिली थी बच्ची की हत्या की सूचना -पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डूबने से मौत की पुष्टि

dilari_murder.jpg

mandsaur news

मुरादाबाद: शहर की मझोला पुलिस को शिकायत मिली थी कि तीन दिन पहले एक बच्ची की हत्या कर उसे चुपचाप दफना दिया गया है। जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने कोर्ट से अनुमति लेकर बच्ची के शव को कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम करवाया। जिसमें डूबने से मौत की पुष्टि हुई है। फ़िलहाल मामले की पूरी जांच की जा रही है।

महाशिवरात्रि और जुम्मे की नमाज के साथ होली तक रहेगी सुरक्षा टाइट, सीएम ने दिए निर्देश

ये है मामला

मझोला थाना प्रभारी राकेश सिंह के मुताबिक क्षेत्र के चौधरपुर गांव विपिन सिंह परिवार रहता है। उसके परिवार में पत्नी संतोष और दो बेटियां एवं एक बेटा है। इंस्पेक्टर ने बताया कि सोमवार को विपिन की पत्नी अपनी पांच माह की बेटी को लेकर गांगन नदी के किनारे से होकर गुजर रही थी। अचानक महिला की गोद से छिटककर बच्ची नदी में गिर गई थी। बच्ची बह गई। काफी देर तलाश करने पर अगले दिन काफी आगे उसका शव मिल पाया।

अपहृत किशोरी की बरामदगी न होने पर परिजनों ने लगाए पुलिस पर गंभीर आरोप

ग्रामीणों ने दी थी सूचना
परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही बच्ची को दफना दिया था। इसी बीच किसी ग्रामीण ने 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस को बताया कि एक बच्ची की हत्या करने के बाद उसका शव दफना दिया था। सूचना पर यूपी डायल 112 की पीआरवी मौके पर पहुंची गई थी। इसके बाद थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। पुलिस ने कब्र से शव निकालने के लिए मजिस्ट्रेट से अनुमति मांगी थी। पुलिस ने तहसीलदार की मौजूदगी में कब्र से बच्ची के शव को निकलवाया गया और शव पोस्टमार्टम को भिजवा दिया।

Weather News: गुरूवार रात से जारी है बारिश, अगले दो दिन के लिए फिर जारी हुआ अलर्ट

डूबने से हुई मौत
इंस्पेक्टर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पानी में डूबने से बच्ची की मौत की पुष्टि हुई है। परिजनों ने पूछताछ में बच्ची को नदी में गिरने की बात कही है। फ़िलहाल बच्ची के शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो