scriptMoradabad News: पुलिस ने 40 लाख की कीमत के 201 मोबाइल किए बरामद, खोए फोन मिले तो लोगों के चेहरे खिले | Police recovered 201 mobiles worth Rs 40 lakh | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad News: पुलिस ने 40 लाख की कीमत के 201 मोबाइल किए बरामद, खोए फोन मिले तो लोगों के चेहरे खिले

Moradabad News: यूपी की मुरादाबाद पुलिस की सर्विलांस सेल ने खोए हुए 201 मोबाइल बरामद कर उनके मालिकों को सौंप दिए हैं। इन मोबाइलों की कीमत करीब 40 लाख रुपये बताई जा रही है। खोए फोन मिले तो लोगों के चेहरे खिले उठे।

मुरादाबादJun 22, 2024 / 08:48 pm

Mohd Danish

Police recovered 201 mobiles worth Rs 40 lakh

Police recovered 201 mobiles worth Rs 40 lakh

Moradabad News In Hindi: मुरादाबाद जिले के अलग-अलग स्थानों से चोरी हुए 40 लाख के मोबाइलों को बरामद कर पुलिस ने मालिकों को सौंप दिए हैं। खोए मोबाइल वापस मिलने से लोगों के चेहरे पर मुस्‍कान लौट आई। वह भी तब जब वे अपने मोबाइल मिलने की उम्मीद छोड़ चुके थे। पुलिस ने सर्विलांस के जरिए 201 फोन बरामद किए हैं।
एसएसपी हेमराज मीना ने बताया है कि, अपराध पर अंकुश को लेकर लगातार कार्रवाई की जा रही है। आए दिन मोबाइल गुम होने, चोरी की घटनाएं सामने आती है। बदमाशों द्वारा ऐसे मोबाइल का उपयोग भी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में किया जा रहा है। इन बातों को संज्ञान में आते पुलिस ने चोरी किए गए मोबाइल फोन की बरामदगी के लिए छापेमारी अभियान चलाया गया।
यह भी पढ़ें

आवारा कुत्तों के झुंड ने मासूम बच्ची को नोचकर मार डाला, परिवार में मचा कोहराम

सर्विलांस के जरिए और थानों के सहयोग से जिले के कई स्थानों से 201 मोबाइल फोन बरामाद किए हैं। सभी फोनों की कीमत 40 लाख रुपये है।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad News: पुलिस ने 40 लाख की कीमत के 201 मोबाइल किए बरामद, खोए फोन मिले तो लोगों के चेहरे खिले

ट्रेंडिंग वीडियो