scriptइस बार अपराध होने से पहले पहुंची पुलिस तो बच गयी महिला की जान, जानिए कैसे | Police safe women during husband beaten her | Patrika News

इस बार अपराध होने से पहले पहुंची पुलिस तो बच गयी महिला की जान, जानिए कैसे

locationमुरादाबादPublished: Sep 15, 2019 08:06:07 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

पति-पत्नी के झगड़े की सूचना पर पहुंची थी पुलिस
देशी तमंचे से मार रहा था पत्नी को
पुलिस ने किया गिरफ्तार

up_police.jpg

मुरादाबाद: शहर के मझोला थाना क्षेत्र में शनिवार रात पुलिस की सक्रियता से एक महिला की जान बच गयी। जी हां पति-पत्नी के झगड़े की सूचना में पुलिस लाइनपार ढक्का इलाके में पहुंची थी। पति के पास से तमंचा और चाक़ू पुलिस ने बरामद कर लिया। वहीँ सही टाइम पर पुलिस पहुंचने पर महिला ने भी पुलिस को धन्यवाद दिया।

इस शहर में कुत्तों का आतंक 15 दिन में 121 को बनाया शिकार

किराए पर रहता है

इंस्पेक्टर मझोला रूपेंद्र गौड़ ने बताया कि शनिवार रात एक बजे रामतलैया चौकी क्षेत्र के ढक्का की पुलिया निवासी सुनील कुमार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार आरोपी सुनील मूल रूप से संभल के हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव एचौली का रहने वाला है। पेशे से ड्राईवर है और फ़िलहाल ढक्का की पुलिया पर रामप्रासद के मकान में किराये पर रहता है।

Video: बाप-बेटे ने इसलिए कर दी आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या, एसएसपी ने खोला राज

पत्नी ने की कॉल

शनिवार रात करीब 12 बजे सुनील की पत्नी लक्ष्मी ने 100 नंबर पर कॉल करके सूचना दी कि पति मारपीट कर रहा है। सूचना के बाद यूपी 100 पीआरवी 3726 पर तैनात सिपाही सुनील चंद और होमगार्ड संजीव कमार मौके पर पहुंच गए। पुलिस वहां पहुंची तो पति हाथ में तमंचा लेकर पत्नी से मारपीट कर रहा था। पुलिस ने उसे तत्काल पकड़ लिया। इसी बीच पत्नी लक्ष्मी ने आरोप लगाया कि पति उसे जान से मारना चाहता है। बाद में पत्नी ने घर के अंदर से एक थैला भी पुलिस को बरामद कराया। जिसमें 315 बोर के पांच कारतसू, एक छूरा, पंच आदि मिले। सूचना पर रामतलैया चौकी प्रभारी राजकुमार ने मौके पर पहुंच कर आरोपी चालक सुनील कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो