scriptकमलेश तिवारी के हत्यारोपियों के शक में इस शहर में अचानक बसों को खंगालने लगी पुलिस टीम | Police search opration in bus and hotels | Patrika News

कमलेश तिवारी के हत्यारोपियों के शक में इस शहर में अचानक बसों को खंगालने लगी पुलिस टीम

locationमुरादाबादPublished: Oct 22, 2019 10:06:35 am

Submitted by:

jai prakash

Highlights

कमलेश तिवारी के हत्यारोपियों का इनपुट
बस स्टैंड के साथ होटलों को खंगाला
अचानक तलाशी अभियान से मच गया हड़कंप

ssp_checking.jpg

मुरादाबाद: सोमवार रात अचानक मंडल भर में पुलिस टीमों द्वारा रोडवेज बस स्टैंड और भीड़भाड़ वाले इलाकों में चेकिंग शुरू कर दी गयी जिससे एकाएक हड़कंप मच गया। यात्रियों को भी समझ नहीं आया कि अचानक बसों से उतारकर आई कार्ड और सामान क्यों चेक किया जा रहा है। खुद एसएसपी अमित पाठक और आईजी रमित शर्मा ने रोडवेज पर बसों को चेक कराया और यात्रियों से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि कमलेश तिवारी की हत्या के आरोपियों की तलाशी में ये अभियान चलाया गया। लेकिन अधिकारीयों ने इसे रूटीन त्योहारों के तहत चेकिंग बताया।

VIDEO: Terrorist Alert इनपुट के बाद पुलिस हुई मुस्तैद, पूरे शहर पर रात-दिन पुलिस की सतर्क निगाहें

अचानक पहुंचे अधिकारी

लखनऊ में हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमेलश तिवारी की हत्यारोपियों के बरेली मुरादाबाद मंडल में छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। जिसको लेकर लगातार पुलिस रेलवे स्टेशन और रोडवेज स्टैंड पर चेकिंग अभियान चला रही है। इसी क्रम में सोमवार रात अचानक एसएसपी अमित पाठक और आईजी रमित शर्मा फ़ोर्स के साथ रोडवेज बस स्टैंड पहुंचे। यहां उन्होंने बस में बैठे यात्रियों के न सिर्फ आई कार्ड और निजी जानकारी ली बल्कि उनका सामान भी चेक किया। इस दौरान एकाएक यात्रियों में भी हड़कंप मच गया। इसके साथ ही स्टेशन से सटे बुध्बाजार इलाके में होटलों और रेस्टोरेंट भी चेक किये गए।

Noida: Priyanka Gandhi Vadra अचानक रात को पहुंची अस्‍पताल, आज आ सकते हैं राहुल गांधी- देखें वीडियो

इस वजह से चला अभियान

एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि कमलेश तिवारी के हत्यारोपियों को लेकर पूरे प्रदेश में अलर्ट है, फिर त्यौहार भी आ रहे हैं। उसी के तहत ये चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। कहीं भी किसी के पास कोई आपत्तिजनक सामान या कुछ और नहीं मिला है।

ट्रेंडिंग वीडियो