scriptनामी कम्पनी के नकली पाइप बेचे जा रहे थे इस शहर में, गोदाम देखकर उड़ गए होश | Police trace out fake pipe godown sell real name | Patrika News

नामी कम्पनी के नकली पाइप बेचे जा रहे थे इस शहर में, गोदाम देखकर उड़ गए होश

locationमुरादाबादPublished: Oct 19, 2019 10:35:06 am

Submitted by:

jai prakash

Highlights -सिविल लाइन क्षेत्र में है गोदाम -काफी समय से बेचा जा रहा था नकली पाइप -ट्रक ड्राईवर को लिया हिरासत में

pipe_godown.jpg

मुरादाबाद: शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बने एक पाइप कारोबारी के गोदाम से एक नामी कम्पनी का नकली पाइप पुलिस ने बरामद किया है। सूचना पर कंपनी की टीम के साथ पुलिस ने सिविल लाइन के हरथला स्थित गोदाम में छापा मारकर पाइप की खेप पर नामी कम्पनी के नाम से मिलती जुलती मोहर लगा एक ट्रक प्लास्टिक पाइप बरामद कर ट्रक ड्राईवर को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

BJP नेता समेत तीन की हत्या में यूपी पुलिस का दरोगा गिरफ्तार

बेचा जा रहा था नकली पाइप
कम्पनी के मुख्य एरिया मैनेजर रंजीत के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि उनकी प्रतिष्ठित कम्पनी के नाम से मिलते जुलते नाम से उनकी कम्पनी की गुणवत्ता और साख पर बट्टा लगाने की नियत से मुरादाबाद में नकली प्लास्टिक पाइप की सप्लाई की जा रही है। जिसके बाद कंपनी ने अपने मुरादाबाद एरिया मैनेजर सुशील शर्मा को सूचना दी, तो सुशील को जानकारी मिली कि एक डीलर के यहां एक ट्रक में उनकी कम्पनी के मिलते जुलते नाम से पाइप आया है। पुलिस में शिकायत के बाद जब डीलर के गोदाम पर पुलिस ने कम्पनी टीम के साथ छापा मारा तो भारी मात्रा में उनकी कम्पनी के मिलते जुलते नाम से एक ट्रक नकली पाइप बरामद कर लिया और ये नकली पाइप कहां से और कौन सी कम्पनी न भेजा है। इसकी पूछताछ करने के लिए ट्रक ड्राईवर को भी हिरासत मे ले लिया है।

Big News: इस भाजपा नेता ने दिया भड़काऊ बयान, कहा- धनतेरस पर चांदी के बर्तन नहीं, लोहे की तलवारें खरीदें

की जा रही है पूछताछ
एएसपी आदित्य ने बताया कि ये दिल्ली की एक रजिस्टर्ड कम्पनी है। जिसकी सप्लाई दिल्ली से होती है। कम्पनी के प्रतिनिधि द्वारा सूचना मिली कि मुरादाबाद में एक डीलर के यहां उनकी कम्पनी के नाम से मिलते जुलते नाम से प्लास्टिक पाइप उतर रहा है। सूचना पर कम्पनी प्रतिनिधि के साथ पुलिस ने डीलर के यहां छापा मारकर एक ट्रक प्लास्टिक पाइप बरामद कर लिया है। और ट्रक ड्राईवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। कम्पनी द्वारा लिखित शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी गयी है और जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके विरुद्ध कार्यवाही की जायेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो