script

PREM office opened : यूपी के इस जिले में खुला पहला ‘प्रेम कार्यालय’, जानें आखिर क्या होगा इस ऑफिस में

locationमुरादाबादPublished: May 25, 2022 02:26:35 pm

Submitted by:

lokesh verma

PREM office opened in moradabad : मुरादाबाद में पहला प्रेम ऑफिस खोला गया है। रेलवे की तरफ से खोला गया यह ऑफिस लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। इस ऑफिस का विधिवत उद्धाटन मंडल के रेल प्रबंधक अजय नंंदन ने फीता काट कर किया है।

prem-office-opened-in-moradabad-know-what-will-happen-in-it.jpg

PREM office opened : यूपी के इस जिले में खुला पहला ‘प्रेम कार्यालय’, जानें आखिर क्या होगा इस ऑफिस में।

PREM office opened in moradabad : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले पहला प्रेम कार्यालय खोला गया है। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा भी ऑफिस होता है क्या? लेकिन, एक दम सच है कि मुरादाबाद प्रेम कार्यालय खोला गया है और इसका विधिवत शुभारंभ भी कर दिया गया है। अब आपका अगला सवाल होगा कि यह प्रेमियों के लिए बनाया गया है तो हम आपको बता दे कि यह प्रेमियों के लिए नहीं बनाया गया है। प्रेम रेलवे कर्मचारियों का एक संगठन है। जिसे प्रेम (Participation of Railway Employees in Management) कहते हैं। डीआरएम ऑफिस में प्रेम कार्यालय का बाकायदा मंडल रेल प्रबंधक अजय नंदन ने फीता काटते हुए शुभारंभ किया है। कार्यालय का नाम क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।
एसोसिएशन महामंत्री एवं मंडल मंत्री एसके यादव का कहना है कि मुरादाबाद में प्रेम कार्यालय खुल जाने से अब रेल मंडल से आने वाले कर्मचारियों के लिए स्थायी बैठक की व्यवस्था हो गई है। इस कार्यालय में बैठकर एसोसिएशन के पदाधिकारी अधिकारियों के माध्यम से कर्मचारियों की समस्याओं को समाधान कर सकेंगे। अब कर्मचारियों को ऑफिसों के चक्कर नहीं काटने होंगेे। इस मौके पर एडीआरएम (ओपी) राकेश सिंह, एडीआरएम एनएन सिंह, उरमू के मंडल मंत्री शलभ सिंह, नरमू के मंडल मंत्री राजेश चौबे और एसटीएससी एसोसिएशन के मंडल मंत्री विनोद कुमार समेत सभी ब्रांच अधिकारी भी मौजूद रहे।
यह भी पढ़ें- कोरोना के बाद अब मंकीपॉक्स को लेकर स्वास्थ्य विभाग का अलर्ट, जारी होगी गाइडलाइन

शहरवासियों को मिलेगी जाम से मुक्ति

बताया जा रहा है कि रेल प्रशासन जून में रेल लाइन के ऊपर ओवरब्रिज सड़क निर्माण का शुभारंभ कर देगा और 31 मई तक अंत तक गार्डर व प्लेटफार्म बनाने का कार्य पूरा हो जाएगा। शहरवासियों की जाम की समस्या पूरी तरह खत्म करने के लिए कांठ रोड को दिल्ली रोड से जोड़ने के लिए सोनक पुर रोड ओवरब्रिज बनाया जा रहा है।
यह भी पढ़ें- मस्जिद के शुद्धिकरण की याचिका लगाने वाले हिंदू महासभा के कोषाध्यक्ष ने जताई हत्या की आशंका

यहां भी चल रहा चल रहा ओवरब्रिज निर्माण

वहीं, मुरादाबाद-दिल्ली व मुरादाबाद-सहारनपुर रेल मार्ग के ऊपर ब्रिज का निर्माण कार्य रेलवे कर रहा है। रेलवे प्रशासन अक्टूबर में मुरादाबाद-दिल्ली रेल मार्ग पर ब्रिज बनाने का काम पूरा कर देगा। मुरादाबाद-सहानपुर रेल मार्ग पर टू लेन पर गार्डर और प्लेटफार्म तैयार करते हुए सड़क का निर्माण शुरू हो गया है। उत्तर रेलवे महाप्रबंधक आशुतोष गंगल ने बताया कि 31 मई तक कार्य पूरा कर लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो