scriptprem office opened in moradabad know what will happen in it | PREM office opened : यूपी के इस जिले में खुला पहला 'प्रेम कार्यालय', जानें आखिर क्या होगा इस ऑफिस में | Patrika News

PREM office opened : यूपी के इस जिले में खुला पहला 'प्रेम कार्यालय', जानें आखिर क्या होगा इस ऑफिस में

PREM office opened in moradabad : मुरादाबाद में पहला प्रेम ऑफिस खोला गया है। रेलवे की तरफ से खोला गया यह ऑफिस लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। इस ऑफिस का विधिवत उद्धाटन मंडल के रेल प्रबंधक अजय नंंदन ने फीता काट कर किया है।

मुरादाबाद

Published: May 25, 2022 02:26:35 pm

PREM office opened in moradabad : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले पहला प्रेम कार्यालय खोला गया है। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा भी ऑफिस होता है क्या? लेकिन, एक दम सच है कि मुरादाबाद प्रेम कार्यालय खोला गया है और इसका विधिवत शुभारंभ भी कर दिया गया है। अब आपका अगला सवाल होगा कि यह प्रेमियों के लिए बनाया गया है तो हम आपको बता दे कि यह प्रेमियों के लिए नहीं बनाया गया है। प्रेम रेलवे कर्मचारियों का एक संगठन है। जिसे प्रेम (Participation of Railway Employees in Management) कहते हैं। डीआरएम ऑफिस में प्रेम कार्यालय का बाकायदा मंडल रेल प्रबंधक अजय नंदन ने फीता काटते हुए शुभारंभ किया है। कार्यालय का नाम क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।
prem-office-opened-in-moradabad-know-what-will-happen-in-it.jpg
PREM office opened : यूपी के इस जिले में खुला पहला 'प्रेम कार्यालय', जानें आखिर क्या होगा इस ऑफिस में।
एसोसिएशन महामंत्री एवं मंडल मंत्री एसके यादव का कहना है कि मुरादाबाद में प्रेम कार्यालय खुल जाने से अब रेल मंडल से आने वाले कर्मचारियों के लिए स्थायी बैठक की व्यवस्था हो गई है। इस कार्यालय में बैठकर एसोसिएशन के पदाधिकारी अधिकारियों के माध्यम से कर्मचारियों की समस्याओं को समाधान कर सकेंगे। अब कर्मचारियों को ऑफिसों के चक्कर नहीं काटने होंगेे। इस मौके पर एडीआरएम (ओपी) राकेश सिंह, एडीआरएम एनएन सिंह, उरमू के मंडल मंत्री शलभ सिंह, नरमू के मंडल मंत्री राजेश चौबे और एसटीएससी एसोसिएशन के मंडल मंत्री विनोद कुमार समेत सभी ब्रांच अधिकारी भी मौजूद रहे।
यह भी पढ़ें- कोरोना के बाद अब मंकीपॉक्स को लेकर स्वास्थ्य विभाग का अलर्ट, जारी होगी गाइडलाइन

शहरवासियों को मिलेगी जाम से मुक्ति

बताया जा रहा है कि रेल प्रशासन जून में रेल लाइन के ऊपर ओवरब्रिज सड़क निर्माण का शुभारंभ कर देगा और 31 मई तक अंत तक गार्डर व प्लेटफार्म बनाने का कार्य पूरा हो जाएगा। शहरवासियों की जाम की समस्या पूरी तरह खत्म करने के लिए कांठ रोड को दिल्ली रोड से जोड़ने के लिए सोनक पुर रोड ओवरब्रिज बनाया जा रहा है।
यह भी पढ़ें- मस्जिद के शुद्धिकरण की याचिका लगाने वाले हिंदू महासभा के कोषाध्यक्ष ने जताई हत्या की आशंका

यहां भी चल रहा चल रहा ओवरब्रिज निर्माण

वहीं, मुरादाबाद-दिल्ली व मुरादाबाद-सहारनपुर रेल मार्ग के ऊपर ब्रिज का निर्माण कार्य रेलवे कर रहा है। रेलवे प्रशासन अक्टूबर में मुरादाबाद-दिल्ली रेल मार्ग पर ब्रिज बनाने का काम पूरा कर देगा। मुरादाबाद-सहानपुर रेल मार्ग पर टू लेन पर गार्डर और प्लेटफार्म तैयार करते हुए सड़क का निर्माण शुरू हो गया है। उत्तर रेलवे महाप्रबंधक आशुतोष गंगल ने बताया कि 31 मई तक कार्य पूरा कर लिया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

12 जुलाई को झारखंड जाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, देवघर एयरपोर्ट का करेंगे उद्घाटननूपुर शर्मा के समर्थन में सुप्रीम कोर्ट को 117 पूर्व जजों समेत बड़े अधिकारियों का ओपन लेटर, CJI को भेजाMaharashtra Politics: शिवसेना में किस वजह से शुरू हुई थी बगावत? बागी विधायक ने बताई पूरी सच्चाईसंभल में हिंदू देवी-देवताओं के पोस्टर पर चिकन बेचना पड़ा भारी, पुलिस ने सिखाया ये सबकअयोध्या में 1000 एकड़ भूमि पर बनेगा रामायण परिसर, रामलीलाओं से सजेगी धरतीप्रयागराज पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा- हनिहार में विकसित होगा चंद्रशेखर आजाद पार्क जैसा पार्कMaharashtra Politics: डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मंत्रिमंडल विस्तार पर दिया बड़ा बयान, विदर्भ के विकास को लेकर भी कही यह बातएमपी के इन दो शहरों में हो सकता है G 20 शिखर सम्मेलन, शुरु हुई आयोजन की तैयारियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.