Janta Curfew: मुरादाबाद में सुबह से दिखा व्यापक असर, हाइवे से लेकर मोहल्लों की गलियां हुईं सुनीं

Highlights
-सुबह से हाइवे से लेकर मोहल्ले की गलियों में पसरा है सन्नाटा
-आम नागरिकों का मिल रहा है बंद में समर्थन
-सुबह सात बजे से रात दस बजे तक है जनता कर्फ्यू
-मंडल में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है

By: jai prakash

Published: 22 Mar 2020, 10:28 AM IST

मुरादाबाद: दुनिया भर में अपने संक्रमण से कहर बरपा रहा कोरोना वायरस से निपटने के लिए आज देश भर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू की अपील आम नागरिकों से की थी। जिसका असर आज सुबह से ही देखने को मिल रहा है। जिन जगहों पर सुबह से ही हलचल और आवागमन शुरू हो जाता था , वहां भोर से सन्नाटा पसरा हुआ है। शहर के हाइवे पर भी वाहनों की आवाजाही बंद है तो वहीँ गांव में गलियों तक में भी लोग नहीं निकल रहे हैं। खुद शनिवार शाम और देर रात तक पुलिस ने सभी से घरों में रहने की अपील की थी। वहीँ राहत की बात है ये है कि मंडल में सिर्फ एक ही पॉजिटिव मरीज मिला है। जबकि कई संदिग्ध अभी आइसोलेशन वार्ड में हैं। उधर डीएम राकेश कुमार सिंह ने विदेश से आये लोगों के घरों के बाहर स्वास्थ्य विभाग द्वारा नोटिस चस्पा करवाया है।

Janta Curfew: मेरठ में सुबह सात बजते ही पसर गया सन्नाटा, जनता कर्फ्यू को पूरा समर्थन दे रहे लोग

प्रधानमंत्री मोदी ने की थी अपील
यहां बता दें कि कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए सरकार ने स्वास्थ्य इंतजामों के साथ ही लोगों से सोशल डिस्टेंस बनाने की भी अपील की है। जिसके तहत रविवार को सुबह सात बजे से रात दस बजे तक जनता कर्फ्यू का आह्वान किया गया थ। शहर में भी सभी नागरिकों ने इसका समर्थन किया और जो मोहल्ले और बाजार सुबह सुबह खुल जाते थे आज वहां सन्नाटा पसरा है। यही नहीं मुस्लिम मोहल्लों में भी चहल-पहल कम है। लोग घरों में ही कैद हैं एकाध कहीं लोग घरों के बाहर खड़े भी हैं तो उनसे अंदर जाने की अपील की जा रही है।

बनारस में मिला कोरोना पॉजिटिव पहला मरीज, पांच दिन पहले दुबई से आया था घर, गांव को किया गया लॉकडाउन

चार के सैम्पल भेजे गए हैं
मंडल में अभी तक सिर्फ एक ही मरीज कोरोना संक्रमित पाया गया है। जबकि शनिवार को चार और लोगों के सैम्पल भेजे गए हैं। वहीँ अब सात लोग आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं। इसके अलावा डीएम ने केन्द्रीय पुलिस अस्पताल को भी अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं। फ़िलहाल जनपद में आज लॉकडाउन का असर देखने को मिल रहा है।

corona virus in india Covid-19 in india
Show More
jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned