प्रियंका गांधी की ससुराल से शुरू करेंगे राहुल गांधी लोकसभा चुनाव का अभियान

प्रियंका गांधी की ससुराल से शुरू करेंगे राहुल गांधी लोकसभा चुनाव का अभियान

Jai Prakash | Publish: Jan, 15 2019 09:01:54 PM (IST) Moradabad, Moradabad, Uttar Pradesh, India

कांग्रेस ने भी अपनी तैयारियां तेज कर दी

मुरादाबाद: लोकसभा चुनावों में सपा-बसपा गठबंधन के बाद मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने भी अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। जिसमें खुद कमान इस बार राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी संभालेंगे। इसी के तहत ही फरवरी के पहले सप्ताह से राहुल गांधी सूबे में लगातार रैलियां करेंगे। इसकी शुरुआत प्रियंका गांधी की ससुराल यानि मुरादाबाद से होगी। ये बात कांग्रेस जिलाध्यक्ष डॉ ए पी सिंह ने बताई। उन्होंने बताया कि पार्टी की मीटिंग में रैली की तैयारी में जुटने के लिए कहा गया है। संभवता प्रत्याशी की घोषणा भी हो सकती है।

Exclusive News: मायावती ने अपने जन्मदिन पर इस कारोबारी को दिया बड़ा गिफ्ट, अपने गृह जनपद से घोषित किया लोकसभा 'प्रत्याशी'

पांच लाख की भीड़ जुटाने का टारगेट

डॉ ए पी सिंह के मुताबिक पिछले सप्ताह स्थानीय नेताओं को वरिष्ठ नेताओं ने दिल्ली बुलाकर यह जानकारी दी थी। मुरादाबाद में प्रस्तावित रैली में मंडल के बिजनौर, अमरोहा, संभल, रामपुर और मुरादाबाद जिलों से भीड़ जुटाने की तैयारी है। जिसमें करीब पांच लाख लोगों के पहुंचने की उम्मीद जताई गई है। बाहर से वाहनों और भीड़ अधिक आने की वजह से रैली जीरो प्वाइंट के पास ही कराने की सहमति बनी है। इसके लिए हाईकमान की मुहर लगना शेष है। रैली में किसानों की समस्या, गन्ना मूल्य और देश में बढ़ती बेरोजगारी मुद्दा रहेगा।

मायावती के जन्मदिन पर रालोद ने किया कुछ ऐसा, अब हर तरफ हो रही चर्चा, देखें वीडियो

दावेदार दिखायेंगे ताकत
2009 में कांग्रेस इस लोकसभा सीट से भारी मतों से जीती थी। तब यहां के लोगों ने पूर्व क्रिकेटर मो. अजहरउद्दीन को जिताया था। लेकिन 2014 में मोदी लहर में कांग्रेस इस सीट को बचा नहीं पाई थी। फरवरी में होने वाली रैली में प्रत्याशी की घोषणा की जा सकती है। मंडल के अन्य लोकसभा क्षेत्रों से भी भीड़ रैली में आएगी। ऐसे में टिकट के दावेदार भीड़ जुटाकर अपनी ताकत का अहसास कराने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned