scriptरेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला TT का शव, दोस्तों ने ही बनाया था मर्डर का प्लान | Railway TT dead body found on railway track at moradabad news Hindi | Patrika News

रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला TT का शव, दोस्तों ने ही बनाया था मर्डर का प्लान

locationमुरादाबादPublished: Jul 17, 2017 01:07:00 pm

Submitted by:

pallavi kumari

घरवालें कर रहे थे बेटे के आने का इंताजार…

dead body found on railway track

dead body found on railway track

मुरादाबाद. जनपद मुरादाबाद के पाकबडा क्षेत्र के ऊमरी सब्जीपुर गांव का रेहने वाला मृतक कांता प्रशाद टी टी रेलवे कि ट्रेनिगं कर बनारस से अपने घर वापस आ रहा था। रास्ते में मृत होने की सूचना परिजनों को मिली। जिसके बाद घर मे कोहराम मच गया। 



परिजनों ने मृतक के साथ ट्रेनिगं पर गए साथियों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। टीटी कान्ता प्रसाद के परिजनों ने थाना पाकबड़ा का घेराव कर आरोपी साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की है। परिजनों का मानना है कि जब उनके भाई के साथ उनके तीन और साथी थे लेकिन व घर वापिस 14 तारिख को आ गये। 

उन लोगों ने बताया कि कान्ता लखनऊ रुक गए है लेकिन फिर भी कोई पक्की जानकारी नहीं दी और भरोसे मंद जबाब नहीं दिया कल रात जैसे हरदोई जीआरपी का फोन आया की उनके भाई का रेलवे ट्रेक पर शव पड़ा मिला है। यह सुन कर परिजन में कोहराम मच गया और उनका तीनो साथियों पर हत्या का शक है। फ़िलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का आश्वाशन दिया है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो