राजपूत करणी सेना के तीखे बोल, फूंक देंगे सारे सिनेमा हॉल, अगर रिलीज हुई पद्मावती

राजपूत करणी सेना के तीखे बोल, फूंक देंगे सारे सिनेमा हॉल, अगर रिलीज हुई पद्मावती
film padmawati

pallavi kumari | Updated: 17 Nov 2017, 04:48:06 PM (IST) Moradabad, Uttar Pradesh, India

फिल्म पद्दावती को लेकर दीपिका पादुकोण की नाक काटने से लेकर, भंसाली और दीपिका का सिर कलम करने की मिल चुकी है धमकियां

 

मुरादाबाद. बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर विरोध का स्वर तेज ही होता जा रहा है। पद्मावती का विरोध करने वाले संगठन करणी सेना ने पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी दी। तो वहीं कुछ विरोधियों ने भंसाली और दीपिका का सिर काटने वाले को 5 करोड़ रुपये इनाम देने की घोषणा कर दी। अब इस बवाल के बाद फिल्म पद्मावती का विरोध और भी बढ़ता ही जा रहा है। इसी मुद्दे को लेकर आज मुरादाबाद में राजपूत करणी सेना के सदस्यों ने विरोध जताते हुए जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा है। जिसमें मांग की गई है कि फ़िल्म में क्षत्रिय समाज की भावनाओं से खिलवाड़ के साथ ही इतिहास से छेड़छाड़ की गई है। इसलिए इस फ़िल्म की रिलीज पर रोक लगाई जाए। वहीं सेना ने मुरादाबाद में फ़िल्म न चलने देने की चेतावनी भी दी है।

राजपूत करणी सेना ने दिए ज्ञापन में कहा है कि रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के किरदारों का फ़िल्म में वर्णन किया गया है। इस फ़िल्म में क्षत्रिय समाज के इतिहास से छेड़छाड़ की गई है। इसलिए फ़िल्म को रिलीज न होने दिया जाए। सेना ने कहा है कि अगर फ़िल्म रिलीज हुई तो जिले के सारे सिनेमा घरों में तोड़फोड़ और आगजनी की जाएगी, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

 

film padmawati

जिला प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने कहा की हमारा मकसद कलाकारों को डराना या धमकाना नहीं है, बल्कि हम सिर्फ उसका विरोध कर रहे हैं जहां हमारे इतिहास से छेड़छाड़ की गई है वो सही नहीं है। आज हम लोगों ने आचार संहिता की वजह से परमिशन की वजह से शांतिपूर्वक ज्ञापन दिया है लेकिन जल्द ही बड़ा धरना प्रदर्शन होगा। आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से प्रदेश के अलग अलग इलाकों में फ़िल्म पद्मावती को लेकर विरोध जता चुके हैं। वहीं मेरठ में एक शख्स ने दीपिका पादुकोण का सिर कलम करने पर इनाम देने की बात कहकर सनसनी फैलाई थी। फ़िल्म एक दिसम्बर को रिलीज होगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned