राम मंदिर को लेकर विश्व हिन्दू परिषद अध्यक्ष का दावा, अगले महीने मिल जाएगी खुशखबरी

Jai Prakash | Updated: 12 Oct 2019, 06:32:40 PM (IST) Moradabad, Moradabad, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • स्थानीय कार्यक्रम में आये थे आलोक कुमार
  • राममंदिर को लेकर कही बड़ी बात
  • सुप्रीम कोर्ट में चल रही है सुनवाई

मुरादाबाद: राममन्दिर को लेकर इस समय सुप्रीमकोर्ट में सुनवाई अंतिम चरण में है। वहीँ अब इसको लेकर भाजपा और हिन्दू संगठनों के नेताओं के बयान एकाएक तेज हो गए हैं। खुद सीएम योगी ने जल्द बड़ी खुशखबरी की बात कही थी। वहीँ आज महानगर पहुंचे विश्व हिन्दू परिषद के अन्तराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा कि अगले महीने आपको खुश खबरी मिल जायेगी। भव्य राममंदिर का निर्माण होगा। वे यहां स्थानीय इकाई के कार्यक्रम में शामिल होने आए थे।

महिला को दरोगा ने कही ऐसी बात, गुस्साए लोगों ने कर दिया बुरा हाल, देखें वीडियो

अंतिम दौर में है सुनवाई

अलोक कुमार ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई अंतिम चरण में है। इस महीने के अंत तक फैसला आने की उम्मीद है। उन्हें पूरा भरोसा है कि जो भी फैसला आएगा वो राममन्दिर के लिए अच्छा होगा और अगले महीने खुशखबरी सभी को मिल जाएगी। वहीँ उन्होंने इलाज के नाम पर धर्मान्तरण को गलत ठहराया। इसको लेकर भी आन्दोलन चलाने की बात कही।

डाकिये ने नहीं पहुंचाई थी चिट्ठी, अब लगा एक लाख चालीस हजार रूपए का जुर्माना

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned