रामपुर के डीएम और एसपी ने की योगी के इस मंत्री की तारीफ, जानिए क्‍यों

रामपुर के डीएम और एसपी ने की योगी के इस मंत्री की तारीफ, जानिए क्‍यों

sharad asthana | Publish: Apr, 17 2018 01:59:29 PM (IST) Moradabad, Uttar Pradesh, India

रामपुर के आदर्श रामलीला मैदान में केंद्रीय मंत्री मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने साधा राहुल गांधी पर निशाना

रामपुर। केंद्रीय मंत्री मुख्‍तार अब्‍बास नकवी मंगलवार को रामपुर पहुंचे। वहां उन्‍होंने 89 करोड़ की पेयजल योजना का भुभारंभ किया। इस दौरान नकवी ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर भी हमला बोला। इससे पहले रामलीला पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम के लिए सभास्‍थल पर पहुंचे राज्‍यमंत्री बलदेव सिंह आेलख के पहनावे की डीएम और एसपी ने जमकर तारीफ की।

यह भी पढ़ें: अक्षय तृतीया 2018: भूलकर भी न करें ये छह ग‍लतियां, नहीं तो मां लक्ष्‍मी हो जाएंगी नाराज

पेयजल योजना का किया शुभारंभ

दरअसल, मंगलवार को केंद्रीय मंत्री मुख्‍तार अब्‍बास नकवी सिविल लाइंस के आदर्श रामलीला मैदान में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां उन्‍होंने 89 करोड़ की पेयजल योजना का शुभारंभ किया। इस दौरान नकवी ने उन्नाव गैंगरेप मामले पर बयान देने को लेकर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी के मन और मस्तिक में ज्ञान की बजाए अज्ञान भरा हो तो हम क्या कर सकते हैं। उन्‍होंने कहा कि उन्नाव की घटना पर राजनीति ना करें। वह पहले भी कह चुके हैं कि इस तरह की घटना करने वाले लोगों के खिलाफ कानून है, जो अपना काम कर रहा है।

यह भी पढ़ें: बीएससी की छात्रा ने प्रेमी से कहा, मेरे पिता को मार दो तो मैं तुम्‍हारे साथ...

एसपी और डीएम ने किया मुआयना

वहीं, इससे पहले सुबह रामलीला मैदान में कार्यक्रम का जायज़ा लेने डीएम महेंद्र बहादुर और एसपी बिपिन तांडा ने सभास्‍थल का मुआयना किया। इस बीच वहां अचानक यूपी के अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख पहुंच गए। वहां पर डीएम महेंद्र बहादुर सिंह और एसपी विपिन तांडा ने राज्‍यमंत्री की पोशाक की जमकर तारीफ की। बलदेव सिंह औलख साधारण वेशभूषा में पैंट-शर्ट पहनकर वहां पहुंचे थे। डीएम व एसपी ने उनका बड़े गर्मजोशी के साथ हाथ मिलाकर स्वागत किया।

यह भी पढ़ें: अगर आपको नहीं मिल रहा है सरकारी राशन तो इस नंबर पर करें शिकायत

पैंट शर्ट में पहुंचे थे राज्‍यमंत्री

इस दौरान डीएम महेंद्र बहादुर बोले, आज आप बहुत एनर्जिक लग रहे हैं। वहीं, एसपी ने कहा, आज की इस ड्रेस से कोई नहीं मानेगा कि आप मंत्री हैं। इसके बाद वहां सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे। आपको बता दें क‍ि केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने सोमवार को भी 300 सौ करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास किया था। ये सभी योजनाएं अल्पसंख्यक गांवों के लिए हैं।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: बसपा के इस दिग्गज नेता के बाद अब बेटे पर भी लगा गैंगरेप का आरोप

Ad Block is Banned