scriptरामपुर में गैंगरेप के आरोपी बोले, हमने गलत काम किया है | rampur gangrape news in hindi | Patrika News

रामपुर में गैंगरेप के आरोपी बोले, हमने गलत काम किया है

locationमुरादाबादPublished: Oct 06, 2017 12:34:04 pm

Submitted by:

sharad asthana

तहसील टांडा क्षेत्र में किशोरी ने तीन आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराया गैंगरेप का मुकदमा

rampur gangrape

rampur gangrape

रामपुर। उत्तर प्रदेश के जिले रामपुर की तहसील टांडा एक बार फिर सुर्खियों में है। गांव के तीन छात्रों पर एक किशोरी को अगवा कर उससे गैंगरेप करने का आरोप लगा है। पुलिस ने मामले में तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया, जबक‍ि तीसरे की गिरफ्तारी के लिए कई जगह दबिश दी गई, लेकिन वो गिरफ्त में नहीं आया। पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। वहीं, दो आरोपी छात्रों ने अपना गुनाह कबूल लिया है।
बिजनौर में घोड़ी की वजह से गई युवक की जान, दो घायल

पांच दिन पहले की है घटना

दरअसल, यह घटना पांच दिन पहले की है। गुरुवार को यह मामला टांडा कोतवाली प्रभारी के सामने आया। उन्होंने मामले में अमन और शौकीन को गिरफ्तार कर लिया है जबक‍ि पुलिस तीसरे की तलाश कर रही है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि पीड़िता ने अब तक शिकायत क्‍यों नहीं दर्ज कराई थी। दरअसल, गांव की ही नाबालिग लड़की ने गैंगरेप की शिकायत कोतवाली टांडा में दर्ज कराई है। पीड़िता का आरोप है कि तीनों आरोपियों ने गन्ने के खेत में ले जाकर उससे बारी-बारी से रेप किया।
मंत्री की रेड छापेमारी के बाद खनन माफियाओं पर बड़ी कार्रवाई, आठ से अधिक माफिया वांटेड घोषित

आरोपी बोले, जुल्फिकार ने फोन कर बुलाया था

वहीं, आरोपी छात्र खुलकर अपना गुनाह कबूल कर रहे हैं। छात्रों के अनुसार, उन्‍हें उनके दोस्त जुल्फि‍कार ने यहां फोन कर बुलाया था और रेप करने के लिए कहा था। आरोपियों ने कहा क‍ि उसने व पीड़ि‍ता ने उन ऐसा करने का दबाव डाला और ऐसा न करने पर फंसाने की धमकी दी। इसके बाद उन्‍होंने गलत काम किया।
एसओ ने वर्दी में खुलेमंच पर छुए विधायक संगीत सोम के पैर, देखें वीडियो

पुलिस कर रही तीसरे की तलाश

उधर, पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है। इस मामले में सीओ राहुल कुमार का कहना है क‍ि थाना टांडा क्षेत्र में गैंगरेप का मामला सामने आया है। केस में दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं जबक‍ि तीसरे की तलाश की जा रही है। पीड़ि‍ता का मेडिकल कराया गया है। गौरतलब है क‍ि इससे पहले कोतवाली टांडा क्षेत्र में तीन माह पहले 14 लड़कों ने दो लड़कियों का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। पुलिस ने उस मामले में एक-एक कर सभी को जेल भेज दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो