scriptरामपुर तीन तलाक केस: पी़ड़ित महिला को गांव वालों ने पुलिस में दर्ज नहीं करने दी शिकायत, पति हुआ फरार | rampur husband and wife Missing after talaq | Patrika News

रामपुर तीन तलाक केस: पी़ड़ित महिला को गांव वालों ने पुलिस में दर्ज नहीं करने दी शिकायत, पति हुआ फरार

locationमुरादाबादPublished: Dec 28, 2017 06:05:53 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

रामपुर में सुबह देर से सोकर उठने पर शौहर ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। वहीं, ग्राीमणों ने इस मामले में पीड़िता को थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराने दी।

rampur husband and wife Missing after talaq
रामपुर। तीन तलाक का मुद्दा इन दिनों पूरे देश में गरमाया हुआ है। इसे लेकर गुरुवार को लोकसभा में बिल भी पेश हो गया। इसके बावजूद तीन तलाक का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला है रामपुर का, जहां महज देर से उठने पर एक शख्स ने अपनी बीवी को तलाक दे दिया। लेकिन, सबसे हैरानी की बात यह है कि जब पीड़िता इस मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंची तो ग्रामीणों ने एफआईआर दर्ज नहीं कराने दिया और उसे वापस लेकर आ गए। इतना ही नहीं पुलिस ने भी यह कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया कि जब तक शिकायत दर्ज नहीं होगी, हम कुछ नहीं कर सकते।

आरोपी और पीड़िता दोनों गांव से गायब

मामला अजीम नगर थानाक्षेत्र के सैदनगर का है। बताया जा रहा है कि जब पीड़िता शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने पहुंची तो गांव के लोग भी वहां पहुंच गए। गांव के कुछ लोग उसे वहां से यह कहकर अपने साथ ले गए कि अक्सर घर में लड़ाइयां होती रहती है। दोनों पक्षों को सुनकर मामले को निपटा दिया जाएगा। जिसके बाद पीड़िता थाने से वापस आ गई। वहीं, तलाक देने के बाद आरोपी शौहर भी गांव से गायब हो गया है, जबकि उसकी पत्नी को उसके मायके वाले लेकर कहीं चले गए हैं। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों कहां गए इसकी जानकारी ग्रामीणों के पास नहीं है।
यह था मामला..

इससे पहले पीड़िता गुल अफशां ने बताया कि सुबह देर से उठने पर उसके पति ने पहले गाल पर जोरदार तमाचा मारा। इसके बाद तीन बार तलाक, तलाक, तलाक कहकर उसे घर से बाहर निकाल दिया और घर में ताला जड़कर खुद भी गायब हो गया।
चार महीने पहले हुई शादी

जानकारी के मुताबिक, गुल अफशां का निकाह 4 माह पहले ही गांव के एक युवक कासिम से हुआ था। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसके बाद उनकी शादी हो गई। लेकिन, शादी के कुछ दिन बाद से ही दोनों के बीच झगड़े होने शुरू हो गए। गांववालों और पीड़िता के मुताबिक कई बार पहले भी उसके साथ मारपीट की घटना हुई है, जिन्‍हें सुलझा दिया गया। लेकिन, इस बार तो हद ही हो गई। सोमवार को भी किसी बात को लेकर दोनों में जमकर विवाद हुआ और कासिम ने उसके साथ जमकर मारपीट कर दी। हंगामा सुनने के बाद मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने बीच-बचाव करते हुए किसी तरह मामला को शांत कराया। लेकिन, मंगलवार को जब वह देर से सोकर उठी तो कासिम ने नाराज होते हुए उसे जोरदार तमाचा जड़ते हुए तीन तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया।
केस दर्ज होने पर होगी कार्रवाई

जब इस मामले में थाना अजीमनगर प्रभारी कुलदीप सिंह से बात की गई तो उन्‍होंने कहा कि पीड़िता मामले की जानकारी देने आई थी। लेकिन, गांव वाले उसे वापस लेकर चले गए। उन्होंने कहा कि अगर पीड़िता दोबारा थाने आती है तो केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो