script

पत्‍नी से पीड़ि‍त पति ने मुख्‍यमंत्री योगी से लगाई यह गुहार, अधिकारी बोले- इनकी शरण लो

locationमुरादाबादPublished: Aug 22, 2018 12:23:40 pm

Submitted by:

sharad asthana

पत्नी से नाराज चल रहे शख्स ने डीएम कार्यालय पहुंचकर सीओ सिटी को दिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम का पत्र

rampur news

पत्‍नी से पीड़ि‍त पति ने मुख्‍यमंत्री योगी से लगाई यह गुहार, अधिकारी बोले- इनकी शरण लो

रामपुर। अपनी पत्नी से नाराज चल रहे एक शख्स ने डीएम कार्यालय पहुंचकर सीओ सिटी के माध्‍यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजा है। उसने पत्र के जरिए सीएम से गुहार लगाई है कि उसे उसकी पत्नी से बचाया जाए। वह किसी भी वक्त उसकी और बच्चों की हत्या कर सकती है। पिछले कई हफ्ते से वह थाना, सीओ आॅफिस, एसपी आॅफिस और डीएम ऑफिस के चक्‍कर लगा चुका है लेकिन कोई अधिकारी उसकी फरियाद सुनने के लिए तैयार नहीं है।
यह भी पढ़ें

अस्पताल में महिला की मौत के बाद घर पहुंचा शव, अंतिम दर्शन के लिए हटाया कपड़ा तो उग आए थे दाढ़ी मूंछ

पीड़ित पति का आरोप

कोतवाली बिलासपुर क्षेत्र में रहने वाले इस शख्स का नाम चंद्र पाल है। 12 साल पहले उसकी शादी हुई थी। उनके बच्‍चे भी हैं। परिवार में सब ठीक चल रहा था कि अचानक पत्नी को पति और पति अपनी पत्नी पर शक करने लगा। इसके बाद पत्नी अपने मायके स्वार में रहने लगी। उसने पति के खिलाफ कई शिकायतें भी कीं। हालांकि, अभी किसी शिकायत पर पीड़ित पक्ष की गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं, पीड़ित पति अपनी पत्नी के खिलाफ डीएम ऑफिस में प्रार्थना पत्र देकर मांग कर रहा है की उसकी फरियाद को गंभीरता से सुना जाए। चंद्रपाल का कहना है क‍ि अगर वह कसूरवार है तो उसे सजा दी जाए। उसका कहना है क‍ि उसे उसकी पत्‍नी से छुटकारा दिलाया जाए। उसने आरोप लगाया कि वह किसी भी वक्त उसकी और बच्चों की हत्या कर सकती है। कई बार उसने हत्या की बात कही है। ससुराल वाले ही अब उसकी पत्नी का ही साथ देते हैं।
यह भी पढ़ें

गोवंशों की कुर्बानी पर प्रतिबंध लगाने से तमतमाए आजम खां, बकरीद पर सीएम योगी के लिए कह दी ऐसी बात

सिटी मजिस्ट्रेट ने दी यह सलाह

जिलाधिकारी आवास पर चंद्रपाल ने काफी देर तक डीएम महेंद्र बहादुर सिंह का इंतजार किया। उनकी अनुपस्‍िथति में सिटी मजिस्ट्रेट ओमप्रकाश ने चंद्रपाल से बातचीत की। चंद्रपाल ने सिटी मजिस्‍ट्रेट को सीएम के नाम लिख पत्र भी दिया। इसके बाद उन्‍होंने मामले की जांच कराकर कार्रवाई का भरोसा दिलाया। उन्‍होंने चंद्रपाल को यह सलाह भी दी कि पति-पत्नी के बीच मतभेद हो सकते हैं लेकिन उनको दूर किया जा सकता है। उनका कहना था कि पहले कोशिश करो, अगर ठीक नहीं होता है तो न्यायालय की शरण लो।

ट्रेंडिंग वीडियो