script

फोन कर मिलने के लिए बनाया, फिर रेप कर बना लिया वीडियो

locationमुरादाबादPublished: Sep 25, 2019 07:04:00 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

शहर के कटघर थाना क्षेत्र का मामला
युवती को फोन करके एक महिला ने बुलाया था
खाली मकान में की गयी वारदात

gangrape_1.jpg

मुरादाबाद: शहर के कटघर थाना क्षेत्र में युवती को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यही नहीं आरोपी ने उसका वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी सन्न रह गई।मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

चाचा ने भतीजे के साथ कर दी ऐसी हरकत, पहुंच गया अस्पताल

ये है मामला

पुलिस को की गयी शिकायत के मुताबिक उसकी 13 साल की बेटी को 3 अगस्त को कटघर थाना क्षेत्र के मोहल्ला बरबलान की शिवानी नाम की महिला ने फोन करके बुलाया। वहां एक खाली मकान में ले जाकर एक युवक अभिषेक के साथ किशोरी को बंद कर दिया। जहां आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो भी बना ली। वारदात के बाद आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर किशोरी को शांत करा दिया। बाद में आरोपी ने दुष्कर्म की वीडियो वायरल कर दी। वायरल वीडियो जब किशोरी के परिजनों तक पहुंची तब उन्हें घटना का पता चला। बेटी से पूछताछ की तो उसने रोते-बिलखते आपबीती सुनाई।

VIDEO: ‘जब रहेगा शहर स्वच्छ तो हम रहेंगे स्वस्थ्य’

आरोपी गिरफ्तार

एसएचओ कटघर देवेश सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर आरोपी अभिषेक, उसके दोस्त तुषार उर्फ शुभम और कॉल करके बुलाने वाली महिला शिवानी के खिलाफ दुष्कर्म, षड़यंत्र करने, बंधक बनाने और धमकी देने के साथ ही पाक्सो और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। कटघर थाने के अपराध निरीक्षक रामवीर सिंह ने सोमवार को हनुमान मूर्ति तिराहे से आरोपी अभिषेक और तुषार उर्फ शुभम निवासीगण बरबालन गली नंबर-8 थाना कटघर को गिरफ्तार कर लिया।

 

ट्रेंडिंग वीडियो