घर से धागा खरीदने के लिए निकली थी युवती,उसके बाद जो हुआ उड़ा देगा आपके होश

गांव के ही एक युवक ने घर से सामान खरीदने निकली किशोरी के साथ दुष्कर्म किया बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

By: jai prakash

Published: 24 Jul 2018, 10:43 PM IST

मुरादाबाद: लाख कोशिशों के बाद भी महिलाओं-लड़कियों के प्रति अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे । ताजा मामला जनपद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र का है। यहां गांव के ही एक युवक ने घर से सामान खरीदने निकली किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। घटना के बाद से गुमसुम हुई पीड़िता से जब परिजनों ने पूछताछ की तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी। परिवार ने पीड़िता को साथ लेकर थाने में मामला दर्ज करवाया है। जिस पर पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। घटना एक सप्ताह पहले की बताई जा रही है।

west up [email protected] PM: यहां पढ़ें आज दिनभर की बड़ी खबरें

इस दिन हुई थी घटना

पीड़ित किशोरी के पिता ने मूंढापांडे थाने में शिकायत करते हुए बताया कि घटना16 जुलाई की है। शिकायतकर्ता की 19 वर्षीय बेटी दुकान पर धागा खरीदने गई थी। इस दौरान उसे गांव का दानिश ने एक घर में जबरन खींच ले गया,गया वहां आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता घर पहुंची और आरोपी की धमकी की वजह से चुप्पी साधे रही। जिस पर परिवार वालों को कुछ शक हुआ। परिवार वालों ने गुमसुम रहने के बारे में जब जोर देकर पूछा तो उसने आप बीती बताई। जिसके बाद सभी के होश उड़ गए।

ट्रांसपोर्टर हड़ताल: यहां फलों और सब्जियों के दाम तीन गुना तक बढे, मंडी में पसरा सन्नाटा

जल्द गिरफ्तारी का दावा

परिजनों ने आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया है। जिस पर पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराने के साथ आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं। इस बारे में एसएचओ मूंढापांडे अजय गौतम ने बताया कि दानिश की तलाश में पुलिस की टीम लगी है, जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

UPPSC एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा में ऐसी-ऐसी चीजें पहनने पर लगाई गई रोक, जानकर आ जाएगा गुस्सा

सदमे में है परिवार

घटना के बाद से पीड़िता और उसका परिवार बेहद सदमे में है। जबकि आरोपी के फरार होने के चलते परिवार को सुरक्षा का डर भी सता रहा है। क्यूंकि मुकदमा दर्ज होने के बाद अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी न होना पुलिस की सक्रियता पर सवाल खड़े करती है।

 

Show More
jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned