scriptदिल्ली से प्रोग्राम के लिए आई थी डांसर, होटल में युवक ने किया दुष्कर्म | Rape with delhi based dancer in moradabad | Patrika News

दिल्ली से प्रोग्राम के लिए आई थी डांसर, होटल में युवक ने किया दुष्कर्म

locationमुरादाबादPublished: Sep 02, 2020 12:57:32 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights
-कार्यक्रम के लिए बुलाई गई थी डांसर
-पुलिस ने होटल मालिक समेत दो लोगों को गिरफ़्तार किया

मुरादाबाद। देश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर के कई कानून बनाएं गए हैं। लेकिन इन कानूनों पर अमल कितना हो रहा है इस बात पर संशय बना हुआ है। ऐसी ही एक घटना सामने आई है उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर से ।
कोतवाली क्षेत्र स्थित एक होटल में दिल्ली की एक डांसर से दुष्कर्म की घटना सामने आई है। बता दें कि दिल्ली की इस डांसर को मुरादाबाद में होने वाले एक कार्यक्रम में डांस करने के लिए बुलाया गया था। उस युवती ने आरोप लगाया है कि यहां पर वह जिस होटल में रूकी थी वहां पर उसके साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया है। इस मामले में युवती की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर इस मामले में होटल मालिक समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
वहीं दिल्ली की डांसर युवती केस दर्ज कराने वाली युवती ने पुलिस को बताया कि वह दिल्ली की रहने वाली है। उसने बताया कि दिल्ली से उसको एक महिला उसे मुरादाबाद में यहां एक होटल में डांस कराने के लिए बुलाकर लेकर आई थी। यह कार्यक्रम 29 अगस्त को था जो कि 29 अगस्त को देर रात तक चला और डांस कार्यक्रम समाप्त होने के बाद वह कमरे में सोने चली गई थी। युवती का आरोप है कि इस दौरान उसके कमरे में असलम खान नाम का युवक उसके कमरे में पहुंच गया। उस युवक ने खुद को मुरादाबाद निवासी बताया।
महिला ने आरोप लगाया कि उस वक्त होटल में उस युवक के साथ होटल का मालिक मनोज ग्वाल निवासी रामेश्वर कालोनी थाना मझोला और होटल की देखभाल करने वाला दीपक उर्फ शशि निवासी सुदामा नगर सोनीपत हरियाणा भी मौजूद था। पीड़िता ने बताया कि उसने उन दोनों से मदद मांगी, लेकिन आरोपियों ने उसकी कोई मदद नहीं की।
वहीं इस मामले की जांच कर रहे कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि युवती की तहरीर पर होटल मालिक मनोज और दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि मुख्य आरोपी असलम खान अभी फरार है। जिसकी तलाश में पुलिस की टीम लगी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो