script

मुंबई की मॉडल को सोशल साइट की दोस्ती पड़ी महंगी, होटल में ले जाकर किया ऐसा काम कि उड़ गए होश

locationमुरादाबादPublished: Mar 16, 2019 10:43:31 pm

Submitted by:

jai prakash

-उसे ब्लैकमेल करने लगा
-कार्यवाही को लेकर पुलिस में शिकायत की।

moradabad

मुंबई की मॉडल को सोशल साइट की दोस्ती पड़ी महंगी, होटल में ले जाकर किया ऐसा काम कि उड़ गए होश

मुरादाबाद: मुंबई की रहने वाली एक मॉडल को मैनाठेर के युवक से सोशल साइट्स पर दोस्ती काफी महंगी पड़ गयी। युवक ने उसे दोस्ती में फंसाकर उसके साथ रेप किया और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा। तक़रीबन उससे 14 लाख रूपए भी ऐंठ लिए। जब अपने साथ हुए धोखे के एहसास मॉडल को हुआ तो उसने परिजनों को जानकारी दी और फिर युवक के खिलाफ कार्यवाही को लेकर पुलिस में शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

न्यूजीलैंड: मस्जिदों में हुए आतंकी हमले में 49 मुसलमानों की मौत पर इस मौलाना के बयान से चौंक जाएंगे आप
ऐसे हुई थी दोस्ती
मुंबई की रहने वाली युवती ने एसएसपी से की गई शिकायत में बताया कि 2017 में वह इंस्टाग्राम पर मैनाठेर थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक सिफत अहमद से पहचान हुई थी। दोनों के बीच बातचीत हुई और वह युवक से प्यार कर बैठी। युवक ने उसे शादी का वादा तक किया था। युवती का आरोप है कि नवंबर 2017 में ही युवती को आरोपी ने परिवार से मिलवाने के बहाने मुंबई से मुरादाबाद बुलाया था। यहां पर युवती को एक होटल में ले जाकर उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर आरोपी युवक ने पिला दिया था। इसके बाद बेसुध हालत में युवती के साथ आरोपी ने दुष्कर्म किया और आरोपी युवक ने युवती के अश्लील फोटो खींचे और वीडियो भी बनाई। इसके बाद आरोपी युवती को अपने घर ले गया और मां और बहन से मिलवाया। वहां पर भी आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती ने विरोध किया तो युवक के परिवार वालों ने कहा कि वाह बेटे की शादी युवती से कराने के लिए राजी हैं और जल्द ही शादी करने का वादा कर युवती को मुरादाबाद से मुंबई भेज दिया।

HOLI 2019: होली पर ट्रेन से जा रहे हैं घर तो जरूर पढ़ें ये खबर, बदल गया रेल पकड़ने का नियम

नहीं की शादी
युवती ने आरोप लगाया है कि इसके बाद युवक की मां और बहन ने अलग अलग बहाने से युवती से साढे ग्यारह लाख रुपए हड़प लिए और बाद में युवती से शादी करने से युवक ने इनकार कर दिया। कई बार मिन्नतें करने पर भी जब युवक शादी के लिए राजी नहीं हुआ तो युवती ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर उनसे पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। जिसके बाद महिला थाना में आरोपी युवक सिफत और उसकी मां और बहन के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया।

मामला दर्ज
वहीं सीओ सिविल लाइन राजेश कुमार ने बताया कि युवती द्वारा तीन लोक के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है और आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो