शर्मनाक: बंधक बनाकर सगी नाबालिग बहनों से दुष्कर्म

शर्मनाक: बंधक बनाकर सगी नाबालिग बहनों से दुष्कर्म

Jai Prakash | Publish: Aug, 12 2018 08:24:54 AM (IST) Moradabad, Uttar Pradesh, India

आरोपी ने दोनों बहनों को पढ़ाने के नाम पर अपने घर पर रखा था लेकिन वहां उन्हें यातनाएं देने के साथ उनका यौन शोषण भी कर रहा था।

मुरादाबाद: शहर के पाकबड़ा थाना क्षेत्र में दो बहनों के साथ रामलीला कमेटी के पदाधिकारी द्वारा बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। जिस पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। आरोपी ने दोनों बहनों को पढ़ाने के नाम पर अपने घर पर रखा था लेकिन वहां उन्हें यातनाएं देने के साथ उनका यौन शोषण भी कर रहा था। जिससे एक बहन गर्भवती हो गयी,किसी तरह पीड़िता जब परिवार वालों के पास पहुंची तो आपबीती सुनाई। जिस पर परिजनों ने पुलिस से शिकायत की।

पुलिस का हाई अलर्ट फेल इस शहर में बदमाश सरेशाम लूट ले गए 30 लाख का सोना

ऐसे बनाया शिकार

पाकबड़ा निवासी नरेश सक्सेना रामलीला कमेटी में महामंत्री है और उसने नगर पंचायत अध्यक्ष के लिए चुनाव भी लड़ा था। लेकिन जीत नहीं पाया था। आरोप है कि नरेश सक्सेना ने क्षेत्र के ही एक शख्स की बड़ी बेटी उम्र 16 वर्ष को अपने घर काम के लिए करीब तीन साल पहले रख लिया। इसके बाद उसने उसकी 14 वर्षीय छोटी बेटी को ये कहकर रख लिया कि वो उसको पढ़ायेगा लिखायेगा। यही नहीं उसका एडमिशन भी क्षेत्र के एक स्कूल में करा दिया।

राजनाथ सिंह ने कहा- कांग्रेस ने संसद के भीतर चलाया 'चिपको आंदोलन'

घर में बना रखा था बंधक

पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसने दोनों बहनों को घर में बंधक बना कर रख रखा है घर नहीं जाने देता और न ही उनसे मिलने देता है। यही नहीं दोनों के साथ लगातार दुष्कर्म भी करता था। जब छोटी बहन गर्भवती हो गयी तो उसे जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह भागकर वो बीती 7 तारीख को परिजनों के पास पहुंची और आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस से शिकायत की।

मिशन 2019 को लेकर राजनाथ ने गिनार्इ एक-एक उपलब्धि, सेना को लेकर दिया यह बड़ा बयान

पुलिस ने की कार्यवाही

मामले की संवेदनशीलता देखते हुए पुलिस ने पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। महिला थाना प्रभारी रजनी दवेदी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है,सख्त कार्यवाही की जायेगी। उधर परिजनों ने आरोप लगाया कि उन पर समझौते के लिए दबाब भी बनाया जा रहा है।

Ad Block is Banned