scriptVIDEO: कमल हसन के हिन्दू आतंकवाद के बयान ने पकड़ा तूल,यहां हिन्दू संगठनों ने पुतला फूंककर की फांसी की मांग | Rashtriya bajrangdal worker protest against kamal hasan statement | Patrika News
मुरादाबाद

VIDEO: कमल हसन के हिन्दू आतंकवाद के बयान ने पकड़ा तूल,यहां हिन्दू संगठनों ने पुतला फूंककर की फांसी की मांग

-हिन्दू आतंकवादी कहने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।
-राष्ट्रिय बजरंग दल ने कमल हसन का पुतल फूंका

मुरादाबादMay 14, 2019 / 09:09 am

jai prakash

moradabad

VIDEO: कमल हसन के हिन्दू आतंकवाद के बयान ने पकड़ा तूल,यहां हिन्दू संगठनों ने पुतला फूंककर की फांसी की मांग

मुरादाबाद: फिल्म अभिनेता कमल हसन द्वारा नाथूराम गोडसे को पहला हिन्दू आतंकवादी कहने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। जिसको लेकर देश के अलग अलग इलाकों में उनके खिलाफ इस बयान को लेकर कार्रवाही की मांग उठ रही है। वहीँ मुरादाबाद में राष्ट्रिय बजरंग दल ने कमल हसन का पुतल फूंकते हुए मांग की कमल हसन को फांसी की सजा होनी चाहिए। जिस प्रकार का बयान उन्होंने दिया है।

रमजान माह में नमाज को लेकर दारुल उलूम ने जारी किया फतवा, सभी मुसलमानों को गुनाह से बचने की दी सलाह

हिन्दू आतंकवादी नहीं
प्रान्त मंत्री राष्ट्रीय बजरंगदल रोहन सक्सेना ने बताया कि कमल हासन ने नाथूराम गोडसे को भारत का प्रथम हिंदू आतंकवादी कहा है। वह दर्शाता है कि वह मोहम्मद अली जिन्ना का वंशज है। क्योंकि मोहम्मद अली जिन्ना ने जीते जी भारत को कभी एक नहीं होने दिया और भारत का बटवारा मोहम्मद अली जिन्ना की वजह से हुआ। ऐसे व्यक्ति को तो भारत में रहने का अधिकार भी नहीं होना चाहिए।

पुलिस भर्ती में भेदभाव का लगाया आरोप, प्रदर्शन करके उत्तीर्ण अभ्यर्थियों ने मांगी इच्छा मृत्यु

मिलनी चाहिए ये सजा
राष्ट्रीय बजरंगदल के महानगर अध्यक्ष अंशुल मित्तल ने कहा कि ऐसे व्यक्ति को तो फांसी पर लटका देना चाहिए या फिर रासुका के तहत कार्यवाही करनी चाहिए। क्योंकि हिंदू भारत का नागरिक ही नहीं भारत का एकमात्र रक्षक है। इस समय भारत की रक्षा करने की सोचता है इसलिए हिंदू आतंकवादी तो कतई नहीं हो सकता। इस दौरान प्रदर्शन कर कमल हसन का पुतला भी फूंका।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो